सरकारी बंगले में तोड़फोड़ प्रकरण में अखिलेश के खिलाफ शिकायत

Samachar Jagat | Monday, 11 Jun 2018 11:50:29 AM
Complaint against Akhilesh in a robbery case in the government bungalow

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इलाहाबाद। समाजवादी पार्टी अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को आवंटित सरकारी बंगला खाली करने पर उसमें हुई तोड़फोड़ को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यसमिति सदस्य ने मुकदमा दर्ज करने की तहरीर दी है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि भाजपा कार्यसमिति कार्यकर्ता सुरेन्द्र कुमार चौधरी ने रविवार दोपहर बाद पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को लखनऊ के चार विक्रमादित्य स्थित आवंटित सरकारी आवास खाली करते समय की गई तोड़फोड़ प्रकरण को लेकर शिवकुटी थाने में तहरीर देकर मुकदमा लिखने की मांग की है।

फेसबुक पर अखिलेश एवं मुलायम के नाम से फर्जी पोस्ट, मुकदमा दर्ज

उन्होंने बताया कि चौधरी भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ थाने पहुंचे और उन्होंने अखिलेश के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग करने लगे। उन्होंने बताया कि मामला लखनऊ का है इसलिए जो भी कार्यवाही होगी वह लखनऊ में ही होगी। फिलहाल उनकी तहरीर ले ली गयी है।

गौरतलब है कि भव्यता के लिए प्रसिद्ध चार विक्रमादित्य मार्ग स्थित बंगले को अखिलेश द्वारा खाली करने के बाद जब संपत्ति कर के कर्मचारी पहुंचे तो उन्हें सब टूटा-फूटा मिला। अखिलेश को इस बंगले को आवंटित किए जाने के बाद भव्य रूप देने के लिए उस पर कई करोड़ रूपया खर्च किया गया था।

कांग्रेस करती थी मनमर्जी से न्यायिक नियुक्तियां  

समाजवादी पार्टी (सपा) के फूलपुर सांसद नागेन्द्र सिंह पटेल ने आरोप लगाया कि सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए भाजपा किसी भी स्तर तक जा सकती है। लोगों में अखिलेश की छवि को खराब करने की नीयत से यह कुचक्र रचा गया है। उनका कहना है कि क्या कोई इंसान बाथरूम की टोंटी खोल कर ले जायेगा, यह गले उतरने वाली बात नहीं है। एक साधारण आदमी तो मकान खाली करते समय ऐसी ओछी हरकत करता नहीें, वह तो सूबे के मुख्यमंत्री रहे हैं।

विहिप की वार्षिक महासभा में राममंदिर पर होगी चर्चा

सांसद ने सुरेश चौधरी के बारे में कहा कि वह बहुत जल्दी में हैं। वह भाजपा के आंखों के तारे बनने के लिए ऐसी हरकत कर रहे हैं। वह बहुत जल्दी कद्दावर नेता बनने का सपना संजो बैठे हैं। एजेंसी

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.