कांग्रेस ने भाजपा सरकार पर लगाया एमटीएनएल और बीएसएनएल की लगातार अनदेखी करने का आरोप

Samachar Jagat | Friday, 07 Jun 2019 08:25:32 AM
Congress accuses BJP government of continuously ignoring MTNL and BSNL

नई दिल्ली। कांग्रेस ने बृहस्पतिवार को भाजपा नीत राजग सरकार पर एमटीएनएल और बीएसएनएल जैसी सरकारी कंपनियों की लगातार अनदेखी करने तथा उन्हें जानबूझ कर अक्षम बनाने का आरोप लगाया। साथ ही, विपक्षी पार्टी ने कहा कि इस सरकार की नीतियों ने सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों में पूरी तरह से वित्तीय अव्यवस्था पैदा कर दी है। 

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा है कि आखिर क्यों सरकार बीएसएनएल और एमटीएनएल को ‘4 जी’ स्पेक्ट्रप का आवंटन बाधित कर रही है, जबकि निजी कंपनियां 5 जी सेवाएं शुरू कर रही हैं।

पार्टी प्रवक्ता ने यहाँ संवाददाताओं से कहा कि बीएसएनएल के 1,74,312 और एमटीएनएल के 45,000 कर्मचारियों का भविष्य गंभीर संकट में है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार को कुछ महत्वपूर्ण पीएसयू पर ध्यान केन्द्रित करने की जरूरत है। सरकारी कंपनियों एमटीएनएल तथा बीएसएनएल की लगातार अनदेखी की जा रही है तथा जानबूझ कर उन्हें अक्षम बनाया जा रहा है। भाजपा सरकार की नीतियों ने वित्तीय अव्यवस्था की स्थिति पैदा कर दी है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.