राजन के बयान से कांग्रेस बेनकाब :स्मृति ईरानी

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Sep 2018 10:59:08 AM
Congress exposes Rajan's statement: Smriti Irani

नई  दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने नेशनल हेराल्ड और बैंकों की गैर निष्पादित परिसम्पत्ति (एनपीए) मामले में कांग्रेस पर हमला तेज करते हुए मंगलवार को कहा कि भारतीय रिजर्व बैंक के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन के बयान से कांग्रेस बेनकाब हो गयी है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को गले लगाने में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को कोई परहेज नहीं है तो आयकर अधिकारियों से मिलने से क्यों बच रहे हैं। 

केन्द्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने यहां भाजपा मुख्यालय में संवाददाताओं से कहा, राजन ने खुलासा किया है कि कांग्रेस सरकार की गलत नीतियों के कारण ही एनपीए बढ़ा और बैंक खस्ताहाल हुए। नेशनल हेराल्ड मामले में दिल्ली उच्च न्यायालय द्वारा संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) अध्यक्ष सोनिया गांधी और गांधी की याचिका अस्वीकृत होने से कांग्रेस देश की जनता के सामने बेनकाब हो गयी है। दस सितंबर को कांग्रेस और उसके नेताओं का नैतिक आधार पर पर्दाफाश हो चुका है। 

केन्द्रीय मंत्री ने आरोप लगाया कि गांधी, संप्रग अध्यक्ष और उनकी बेटी प्रियंका वाड्रा करदाताओं का पैसा हड़पना चाहती थीं। लोकसभा चुनाव में गांधी के खिलाफ चुनावी जंग में उतरने वाली श्रीमती ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष पर सीधा प्रहार करते हुए कहा, नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल गांधी को जवाब देना होगा।
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.