अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी बोले, कहा - भ्रष्टाचार का डूबता जहाज है कांग्रेस

Samachar Jagat | Sunday, 09 Sep 2018 03:09:47 PM
Congress is sinking of corruption

इलाहाबाद। कांग्रेस को भ्रष्टाचार का डूबता हुआ जहाज करार देते हुए केंद्रीय अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी को कहा कि इसकी सवारी करने वाले राजनीतिक दलों का डूबना तय है। नकवी ने शनिवार देर शाम यहां पत्रकारों से कहा कि कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार का डूबता हुआ ऐसा क्रूज है जिस पर कोई भी बैठेगा, डूबेगा। उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (सपा) इस करप्शन क्रूज पर बैठ गयी थी, उसका क्या हाल हुआ, सर्वविदित है। पश्चिम बंगाल में वामपंथी दल इस क्रूज पर सवारी करने लगे थे, उनका क्या हश्र हुआ।

थम नहीं रहे बिहार में महिलाओं के खिलाफ अपराध, इस वर्ष छमाही के आंकड़े कर देंगे हैरान! 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की कैलाश मानसरोवर यात्रा पर तंज कसते हुये उन्होने कहा कि जो लोग सियासी पाखण्ड करके देश के विकास में पलीता लगाने का संकल्प लेकर काम कर रहे हैं उनको कभी सफलता नहीं मिलेगी। कांग्रेस पार्टी राजनीतिक पाखण्ड का पर्यायवाची बन गयी है। कांग्रेस के शासनकाल में मंहगाई दर 11 फीसदी से अधिक थी।

समलैंगिकता कोई विकार नहीं जो उसके लिए उपचार की जरूरत हो :विशेषज्ञ 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सत्ता संभालने के बाद नाकामयाबियों के निशान को मिटाते हुए कामयाबी के कदम आगे बढाए और उस 11 फीसदी से अधिक मंहगाई दर को चार प्रतिशत के आस-पास लाकर खड़ा कर दिया। नकवी ने स्वीकार किया कि अन्तर्राष्ट्रीय समेत अन्य कारणों से मंहगाई दर में इजाफा हुआ है हालांकि इसे जल्द ही नियंत्रित कर लिया जायेगा। 

भागवत ने हिंदुओं से एक होने की अपील की, कहा- जंगली कुत्ते अकेले शेर का शिकार कर सकते हैं  

मंहगाई, बेरोजगारी और राफेल घोटाले को लेकर 10 सितम्बर को कांग्रेस के भारत बन्द के सवाल पर उन्होंने कहा कि दुनिया के तमाम देशों को पछाड़ते हुए भारत की मजबूत होती अर्थव्यवस्था के बीच इस बंद का कोई औचित्य नही है। 

अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव में 2014 से भी अधिक बहुमत से सरकार बनायेंगे : शाह 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.