कांग्रेसी नेता संजय निरुपम ने दिए पार्टी छोड़ने के संकेत

Samachar Jagat | Friday, 04 Oct 2019 12:29:47 PM
Congress leader Sanjay Nirupam gave hints to leave the party

इंटरनेट डेस्क। कांग्रेस से नाराजगी के चलते मुंबई कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद संजय निरुपम ने विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए प्रचार न करने का निर्णय किया है। नाराजगी के चलते निरुपम का कहना है कि वह अब ज्यादा दिनों तक कांगे्रस में नही रह पाएंगे। कांग्रेस उनके खिलाफ साजिश रच रही है जिसके चलते उन्हें पार्टी से अलग-थलग किया जा रहा है। संजय निरुपम मुंबई में प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से पत्रकारों को संबोधित कर रहे हैं।


loading...

http://www.newscrab.com/article/entertainment/the-key-to-instant-entertainment-and-freedom-of-expression-10548

मुंबई में पत्रकारों से बातचीत करते हुए संजय निरुपम ने कहा कि कांग्रेस को अब उनकी सेवाओं की जरूरत नहीं है। संजय का कहना है कि मैंने सिर्फ एक टिकट की सिफारिश की थी लेकिन उसे भी निरस्त कर दिया गया। मैं पार्टी प्रमुख को बता चुका हूं कि में अब पार्टी के लिए प्रचार नहीं करूंगा। यह मेरा अंतिम फैसला है। निरुपम ने कहा कि  मैं अभी पार्टी को गुड बाय नही कह रहा हूं लेकिन पार्टी में मेरे साथ जिस तरह का व्यवहार किया जा रहा है उसे देखते हुए लग रहा है कि मैं ज्यादा दिन इसमें नहीं रह पाऊंगा।   कांग्रेस में आने से पहले शिवसेना में थे।

http://www.newscrab.com/article/entertainment/the-key-to-instant-entertainment-and-freedom-of-expression-10548

उत्तर मुंबई से भाजपा के दिग्गज राम नाइक को हराकर संजय निरुपम कांग्रेस में सांसद चुने गये थे। उसे बाद उन्हें मुंबई कांग्रेस में अध्यक्ष पद की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी गयी थी। परंतु पिछले लोकसभा चुनाव से पहले उनसे मुंबई कांग्रेस का अध्यक्ष पद छीन लिया गया और उसकी कमान मिलिंद देवड़ा को सौंप दी गयी। पिछले माह ही ये महत्वपूर्ण जिम्मेदारी देवड़ा के स्थान पर बुजुर्ग नेता व पूर्व सांसद एकनाथ गायकवाड़ को दे दी गयी है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.