कांग्रेस नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, राहुल ने निंदा की

Samachar Jagat | Thursday, 27 Jun 2019 03:25:10 PM
Congress leader shot dead

फरीदाबाद/नई दिल्ली। हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता विकास चौधरी की गुरुवार को अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या कर दी। कांग्रेस अध्यक्ष गांधी ने इस हत्या की तीखी निंदा की। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि फरीदाबाद में कांग्रेस प्रवक्ता और नेता विकास चौधरी की हत्या एक निंदनीय, शर्मनाक और दुखद घटना है। यह हरियाणा में बिगड़ती कानून व्यवस्था का आईना है।

एसीपी जयबीर राठी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि चौधरी पर हमला उस वक्त हुआ जब वह सेक्टर-9 स्थित पीएचसी जिम के बाहर अपनी गाड़ी को पार्क कर रहे थे। इस गोलीबारी में कांग्रेस नेता की मौके पर ही मौत हो गई। हमलावरों ने उनकी गाड़ी के दोनों तरफ से फायरिग की। उन्होंने बताया कि घटना को अंजाम देकर हमलावर सफ़ेद रंग की गाड़ी में आए थे।

उन्होंने कहा कि घटनास्थल पर 12 गोलियों के खोखे मिले हैं वहीं सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में हमलावर दिखाई दे रहे हैं। राठी ने बताया कि मामले को देख कर लगता है कि हत्या की साजिश काफी पहले से रची गई थी। इतना ही नहीं, इसके लिए संभवत: रेकी भी की गई होगी क्योंकि विकास चौधरी के जिम आने की बात हत्यारों को पहले से पता थी।

पुलिस ने बताया कि चौधरी पर करीब 12 से 15 गोलियां दागी गईं। वह खुद गाड़ी चलाकर जिम पहुंचे थे, उनके साथ कोई नहीं था। गोलियां उनकी गर्दन, छाती पर मारी गईं। हत्या की यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। गोलियों की आवाज सुनते ही जिम में मौजूद पृथला गांव के नवीन सिह सेक्टर- 9 के कुछ दुकानदारों के सहयोग से चौधरी को सर्वोदय अस्पताल ले गए जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस जिम के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से अज्ञात हमलावरों की पहचान में जुट गई है। इसके अलावा हमलावरों की तलाश के लिए पुलिस की कई टीमें भी बनाई गई हैं।

इस बीच, कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने चौधरी की हत्या की निष्पक्ष जांच की मांग करते हुए कहा कि विकास चौधरी की दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्या की खबर अत्यंत दुखद है। यह कायराना हरकत घोर निदनीय और शर्मनाक है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.