सोशल मीडिया पर वायरल विवादित वीडियो पर कांग्रेस विधायक ने दी सफाई

Samachar Jagat | Sunday, 13 May 2018 10:39:14 AM
Congress MLA cleansing viral controversial video on social media

अशोकनगर। मध्यप्रदेश के अशोकनगर जिले की मुंगावली विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक बृजेन्द्र सिंह यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। विवादित वायरल वीडियो में विधायक ग्रामीणों को भद्दी गाली देते हुए दिखाई दे रहे हैं। वायरल वीडियो को लेकर विधायक बृजेन्द्र सिंह यादव का कहना है कि वे अपने रिश्तेदार के यहां गए थे और उन्हीं रिश्तेदारों को डांट लगा रहे थे, इसे जबरन मुद्दा बनाया जा रहा है।

हरियाणा अपार अवसरों की भूमि: खट्टर

सोशल मीडिया पर वीडिया वायरल होने के बाद लोगों ने मुंगावली विधायक पर जमकर निशाना साधा। इसके बाद विधायक ने भी फेसबुक पर सफाई दी और बताया कि जो वीडिया वायरल हुआ है वह अधूरा वीडियो है। पूरा वीडिया जो देखेगा, उसकी समझ में आ जाएगा कि उन्होंने क्या बात कही है। वहीं सोशल मीडिया पर विरोधियों व समर्थकों के बीच भी बहस व आरोप-प्रत्यारोपों का दौर कल चलता रहा।

राम..जानकी मार्ग के निर्माण में तेजी लायी जाएगी : योगी

इस मामले में विधायक से बात करने पर उन्होंने बताया कि वे गुरुवार को टीका फलदान में बरौला गांव गए थे। जहां पिपरिया गांव से रिश्तेदार दातारसिंह यादव भी आए थे। वे कांग्रेस कार्यकर्ता भी हैं। गांव में सांसद निधि से लगवाए गए हेंडपंप की मोटर खराब हो गई थी। जिस पर उन्होंने पीएचई से बात की। रिश्तेदार ने हेंडपंप की मांग की और आठ हेंडपंपों की लिस्ट सौंप दी। वीडियो में उनसे ही बात करते हुए वे डांट लगा रहे हैं।

अंतरराष्ट्रीय नर्स दिवस : राष्ट्रपति ने नर्सो को सच्चा राष्ट्रनिर्माता बताया

उन्होंने कहा कि उनके पास चार सौ गांव हैं और पहला हक अन्य समाजों का है। इस पर रिश्तेदार ने इस्तीफा देने की बात कही तो कहा कि सभी काम समाज व रिश्तेदारों का करने लगूं तो मैं ही इस्तीफा दे देता हूं। उन्होंने कहा कि वे विपक्ष के विधायक हैं। उसी हिसाब से काम होते हैं। भावुकता में डांटते समय ये शब्द निकल गए। भाजपा वाले जबरन का मुद्दा बना रहे हैं। उन्होंने सबसे पहले विधानसभा में पानी की ही मांग उठाई थी। -एजेंसी

गडकरी ने पुणे में शिवाजी स्मारक के लिए पांच करोड़ रुपये का चेक दिया

महिलाएं तलाक के बाद भी पूर्व पति की ज्यादती के खिलाफ शिकायत करा सकती हैं दर्ज : सुप्रीम कोर्ट 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.