क्या राहुल गांधी को सताने लगा है स्मृति ईरानी का डर?

Samachar Jagat | Monday, 16 Apr 2018 04:24:43 PM
congress-president-rahul-gandhi-amethi-visit

नेशनल डेस्क। राहुल गांधी राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद दूसरी बार अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दौरे पर पहुंच गए है, अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी पर काम की जिम्मेदारी तो बढ़ी ही है लेकिन वो अपने संसदीय क्षेत्र जाने से चूक नहीं रहे है, अब इन दौरों के क्या मायने है ये तो वक्त बताएगा लेकिन अभी हाल ही में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने यहां का दो दिवसीय दौरा किया है जिसके तुरंत बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज दो दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंच गये हैं।

2019 में है लोकसभा चुनावः

आपकों बतादें की 2019 में लोकसभा चुनाव है और उससे पहले सांसद और केंद्रीय मंत्रियों के क्षेत्रों में दौरे शुरू हो गए है, या फिर यह भी कह सकते है की चुनावों की तैयारियां शुरू हो गई है और सब अपनी पेठ जमाने की फिर से जुगत में लग गए है। इन दौरों से नेता अपने क्षेत्र के लोगों का एक बार फिर दिल जीतने की कोशिश कर रहे है।  

अमेठी में राहुल के गुम होने के लगे थे पोस्टरः

आपकों बतादें की राहुल गांधी के अमेठी में कई बार गुम होने, लापता होने के पोस्टर लग चुके है इन पोस्टरों पर लिखा होता है राहुल गांधी अमेठी से लापता है और उनके संसदीय क्षेत्र में कराए जाने वाले विकास कार्य उनके कार्यकाल में ठप पड़े है, इनके व्यवहार से आम जनता अपने आपकों ठगा हुआ महसूस कर रही है। ऐसे पोस्टर लगने के बाद सांसद अपने आप समझ जाते है की जनता सहीं में नाराज नहीं हो जाए और चुनावों में इसका नुकसान उनकों ना उठाना पड़े इसके चलते राहुल अब लगातार क्षेत्र का दौरा कर रहे है।

अमेठी दौरे के दौरान स्मृति ने साधा था निशानाः

स्मृति इरानी ने अमेठी में गांधी परिवार पर जमकर निशाना साधा था। स्मृति ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के परिवार के लोग जो काम 40-50 सालों में नहीं कर पाए, वह काम हमारी सरकार ने 4 साल में करके दिखा दिया। स्मृति ने कहा राहुलजी को यहां आकर देखना चाहिए कि 4 साल में कितना कार्य करना संभव हुआ। गौरतलब हो की स्मृति ईरानी ने अमेठी से राहुल गांधी के सामने चुनाव लड़ा था जिसमें स्मृति का हार हुई थी।

राहुल ने की किसानों से मुलाकातः 

कांग्रेस अध्यक्ष आज दौरे के दौरान गेहूं काट रहे किसानों के बीच पहुंच गये। पाली गांव में खेत में उन्होंने किसानों से बातचीत की । किसानों ने गांधी से सिंचाई के लिये पानी न मिलने, टूटी सड़क और फसल के उचित दाम न मिलते की शिकायत करते हुए आवारा जानवरों से छुटकारा दिलाने की गुहार की। किसानों ने कहा कि छुट्टा जानवर किसानों की फसलों को नुकसान पहुंचा रहे हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.