कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कल से छत्तीसगढ़ के दौरे पर

Samachar Jagat | Wednesday, 16 May 2018 01:03:07 PM
Congress president Rahul Gandhi on a visit to Chhattisgarh tomorrow

रायपुर। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कल से छत्तीसगढ़ के दो दिवसीय दौरे पर पहुंच रहे है। गांधी यहां चार राज्यों के पंचायत प्रतिनिधियों के सम्मेलन के साथ ही राज्य में पार्टी द्वारा आयोजित कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। 

कर्नाटक: BJP बनी सबसे बड़ी पार्टी, लेकिन बहुमत से 8 सीट दूर, सबकी नजरें राजभवन पर

पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गांधी कल सुबह रायपुर पहुंचेगे और इसके बाद राजधानी के बलबीर सिंह जुनेजा इंडोर स्टेडियम में चार राज्यों छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश, झारखंड और ओड़शिा के क्षेत्रीय पंचायत सम्मेलन में हिस्सा लेंगे। इसके बाद गांधी सरगुजा जिले के सीतापुर में किसान और आदिवासी सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे।

राहुल गांधी इसके बाद बिलासपुर जिले के कोटमी में आदिवासी सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे,और बिलासपुर में रात्रि विश्राम करेंगे। गांधी अगले दिन 18 मई को बिलासपुर संभाग के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे। गांधी इस कार्यक्रम के बाद दुर्ग में भी दुर्ग संभाग के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे।

वाराणसी फ्लाईओवर हादसा: 16 लोगों की मौत, कई लोग जख्मी, बचाव एवं राहत कार्य पूरा

गांधी इस कार्यक्रम के बाद दुर्ग से माना विमानतल तक रोड शो करेंगे। इसके बाद वापस दिल्ली रवाना हो जायेंगे। लगभग 50 किलोमीटर लम्बे रोड शो में राज्यभर से पार्टी कार्यक्रतर्ताओं के जुटने की संभावना है। गांधी के दौरे के मद्देनजर सुरक्षा के काफी कड़े बन्दोबस्त किए जा रहे है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.