राजस्थान में उपचुनावों को लेकर कांग्रेस ने की स्टाॅर प्रचारकों की सूची जारी

Samachar Jagat | Thursday, 03 Oct 2019 02:43:09 PM
Congress releases list of star campaigners for by-elections in Rajasthan

इंटरनेट डेस्क। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की ओर से मंडावा और खींवसर उपचुनावों के लिए स्टाॅर प्रचारकों की घोषणा की गई है। जिसमें 40 नेताओं को स्टाॅर प्रचारक नेताओं की लिस्ट में शामिल किया गया है। प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने के बाद पहली बार विधानसभा के दो सीटों पर उपचुनाव सम्पन्न करवाएं जा रहे है। दोनों ही सीटों पर कांग्रेस ने अपना दंभ-खंभ लगा रखा है।


loading...

http://www.newscrab.com/article/entertainment/the-key-to-instant-entertainment-and-freedom-of-expression-10548

कांग्रेस नेताओं की रैलियों से लेकर चुनाव केम्पनिंग तक की तैयारियों का जायजा लिया जा रहा है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट के लिए भी उपचुनाव बडे़ ही अहम् रखते है। लोकसभा चुनावों में कांग्रेस की 25 की 25 सीटें हारने के बाद आलाकमान की नाराजगी को झेलना पड़ था। लोकसभा चुनावों की हार के बाद प्रदेश के दोनों नेताओं को ही अपने वर्चस्व की लड़ाई लग रही है।

http://www.newscrab.com/article/entertainment/the-key-to-instant-entertainment-and-freedom-of-expression-10548

स्टार प्रचारकों में मुख्य रूप से डाॅ. मनमोहन सिंह, मुख्ययमंत्री अशोक गहलोत, उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट, प्रभारी अविनाश पांडे, स्वायत शासन विभाग मंत्री शांति धारीवाल, चिकित्सा मंत्री डाॅ. रघु शर्मा, परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास, खेल मंत्री अशोक चांदना, सेवादल मुख्य संगठक और विधायक राकेश पारीक सहित प्रदेश के नेताओं को चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी सौंपी गई है।  

http://www.newscrab.com/article/entertainment/the-key-to-instant-entertainment-and-freedom-of-expression-10548

मंडावा सीट से कांग्रेस ने रीटा चौधरी को अपना प्रत्याशी बनाया है। वहीं भाजपा ने झुंझुनूं पंचायत समिति की प्रधान सुशीला सिंगड़ा को प्रत्याशी बनाया गया है। इसी के साथ खींवसर विधानसभा से कांग्रेस ने हरेन्द्र मिर्धा को मैदान में उतारा है। इसके अलावा भाजपा ने आरएलपी के साथ मिलकर नारायण बेनीवाल को अपना प्रत्याशी बनाया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.