माल्या प्रकरण में प्रधानमंत्री, वित्त मंत्री और सीबीआई की भूमिका की जांच हो: कांग्रेस

Samachar Jagat | Saturday, 15 Sep 2018 08:03:21 PM
Congress said investigation of role of Prime Minister, Finance Minister and CBI in Mallya case:

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। कांग्रेस ने विजय माल्या प्रकरण को लेकर शनिवार को नरेंद्र मोदी सरकार पर फिर निशाना साधा और कहा कि इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, वित्त मंत्री अरुण जेटली और सीबीआई की भूमिका की अदालत की निगरानी में ‘स्वतंत्र जांच’ होनी चाहिए। पार्टी ने यह भी दावा किया कि मोदी सरकार में चार वर्षों के दौरान 23 घोटालेबाज देश का 54 हजार करोड़ रुपया लेकर विदेश भाग गए।

प्रधानमंत्री के ‘पसंदीदा‘ अधिकारी ने लुकआउट नोटिस कमजोर किया: राहुल

कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने संवाददाताओं से कहा कि जिस प्रकार घोटालेबाज भाग रहे हैं। उससे अब लोग कहने लगे हैं कि हमें तो अपने चौकीदार ने लूटा, गैरों में कहां दम था। हमारी किश्ती वहीं डूबी जहां पानी कम था। उन्होंने आरोप लगाया है कि यह आम आदमी की सरकार नहीं, बल्कि भगोड़ों की सरकार है। भाजपा घोटालेबाजों का चोर दरवाजा बन गई है।

पेट्रोल.डीजल की महंगाई और रुपए में गिरावट चिंता का विषय : शाह

अब जनता पूछ रही है कि इस चोर दरवाजे पर ताला कौन लगाएगा। शेरगिल ने कहा है कि प्रधानमंत्री और वित्त मंत्री की निगरानी में 23 भगोड़े भागे और 54 हजार करोड़ रुपए लूटकर ले गए। प्रधानमंत्री काला धन वापस लाने का वादा करके आए थे, लेकिन काला धन तो आया नहीं, उल्टा देश का पैसा बाहर चला गया। उन्होंने कहा कि विजय माल्या मामले की स्वतंत्र जांच हो।

राजीव गांधी हत्याकांड के दोषियों की रिहाई का मामला केंद्र को संदर्भित नहीं किया: राज भवन

प्रधानमंत्री, वित्त मंत्री और सीबीआई की भूमिका की जांच होनी चाहिए। इसके साथ ही 23 भगोड़ों की जांच होनी चाहिए। एक सवाल के जवाब में शेरगिल ने कहा कि कि हम यह स्वतंत्र जांच अदालत की निगरानी में चाहते हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को संसद में आकर इस मामले पर अपने मन की बात करनी चाहिए। माल्या के दावे के बाद से कांग्रेस इस मामले में प्रधानमंत्री मोदी और वित्त मंत्री अरुण जेटली पर लगातार निशाना साध रही है। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.