‘सुशासन बाबू’ और ‘जुमला बाबू’ की सरकार में महिलाएं सुरक्षित नहीं: कांग्रेस

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Oct 2018 11:12:25 AM
Congress said women in the Government of 'Sushasan Babu' and 'Jumla Babu' are not safe

नई दिल्ली। कांग्रेस ने बिहार के एक सरकारी छात्रावास में लड़कियों की पिटाई की घटना को लेकर सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि ‘सुशासन बाबू’ और ‘जुमला बाबू’ के शासन में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं।

पहले महिला फंसाती थी किसी मर्द को और फिर उसके साथी करते थे ये काम

पार्टी प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने संवाददाताओं से कहा है कि इस तरह की शर्मशार करने वाली घटना उसी बिहार में हुई है जहां सुशासन बाबू और जुमला बाबू की सरकार है। इनके शासन में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। उन्होंने सवाल कहा है कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछना चाहती हूं कि जिन लोगों ने बेटियों को एक सुरक्षित माहौल देने की बात की थी, वहीं आज आरोपियों के साथ खड़े हुए हैं, उन पर कब कार्रवाई होगी?

शादी का प्रपोजल ठुकराने पर व्यक्ति ने कॉलेज छात्रा के साथ किया ऐसा, पढक़र खड़े हो जाएंगे आपके रौंगटे

महिला सशक्तिकरण के लिए 33 प्रतिशत आरक्षण की बात की थी उसका क्या हुआ? खबरों के मुताबिक बिहार के सुपौल में दरपखा गांव के कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय की छात्राओं ने यौन उत्पीडऩ के प्रयासों का विरोध किया तो उनकी बुरी तरह पिटाई की गई।

छत से पड़ोस की छत पर कूदकर आया युवक और किशोरी को जबरन पकडक़र उसके साथ करने लगा ये घिनौना काम

यह घटना शनिवार शाम की है। इस मामले में पुलिस ने कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया है। इस घटना से कुछ महीने पहले ही राज्य के मुजफ्फरपुर के एक बालिका गृह में बच्चियों के साथ यौन शोषण की घटना हुई थी जिसको लेकर विपक्ष ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.