हुर्रियत नेताओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे सरकार: कांग्रेस

Samachar Jagat | Friday, 19 May 2017 08:14:57 PM
हुर्रियत नेताओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे सरकार: कांग्रेस

हुर्रियत नेताओं द्वारा पाकिस्तान से पैसा लेने सम्बन्धी मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। देश के खिलाफ साजिश रचने वाले हुर्रियत नेताओं के खिलाफ अब कांग्रेस ने भी आवाज़ बुलन्द की है। 

कांग्रेस ने इस मामले में जांच का कार्य जल्द से जल्द पूरा करके उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की अपील सरकार से की है।  कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने पार्टी की नियमित प्रेस ब्रीफिंग में यह बातें कही। 

सिंघवी ने कहा कि यह अत्यधिक गंभीर मामला है और इस संबंध में कम समय में जांच का काम पूरा करके प्रभावी तरीके से सख्त कार्रवाई करने की जरूरत है। 

आपकों बता दें कि कश्मीर में सुरक्षा बलों पर पत्थरबाजी और सरकारी प्रतिष्ठानों पर तोड़फोड़ की घटनाओं के लिए हुर्रियत नेताओं द्बारा पाकिस्तान से धन लेने का मामला प्रकाश में आया है। जिसके बाद हुर्रियत नेता सैयद अली शाह गिलानी, नईम खान, फारूख अहमद डार, गाजी जावेद बाबा और अन्य नेताओं के खिलाफ जांच जारी है।

 

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.