कांग्रेस सिद्धू को पार्टी से निकाल कर देश से माफी मांगे: अनिल जोशी

Samachar Jagat | Saturday, 18 Aug 2018 08:30:10 PM
Congress should apologize to Congress by taking Siddhu away from party: Anil Joshi

अमृतसर। पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री अनिल जोशी ने कहा कि कांग्रेस पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने के लिए गए कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को पार्टी से निकाल कर देश से माफी मांगे।

पाकिस्तान-भारत शांति प्रक्रिया के लिए बेहतर साबित होगा इमरान खान का प्रधानमंत्री बनना: सिद्धू

जोशी ने शनिवार को कहा कि वे जबरदस्ती इमरान खान से न्योता लेकर शोहरत हासिल करने और खबरों की सुर्खियां बटोरने पाकिस्तान गए हैं। उन्होंने कहा कि इमरान खान द्बारा न्योता पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर और कपिल देव को भी भेजा गया था।

अलग-अलग देशों में हिन्दी को बचाने की जिम्मेदारी भारत ने ली है : सुषमा स्वराज

लेकिन इन देशभक्तों ने कोई न कोई बहाना लगाकर वहां जाने से मना कर दिया लेकिन नवजोत सिद्धू को न्योता नहीं आने पर भी उन्होंने इमरान खान को फोन कर बधाई दी और उनसे जबरदस्ती न्योता लिया है। जोशी ने कहा कि भारत के पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी के अंतिम संस्कार में जहां तक कि हर दल, पार्टी और विदेशों से भी नेता श्रद्धासुमन अर्पित कर रहे थे और पूरा देश शोक में डूबा हुआ था तब सिद्धू पाकिस्तान जा रहे थे।

पाकिस्तान के 22 वें प्रधानमंत्री बने इमरान खान, जानिए उनके सत्ता तक पहुंचने का घटनाक्रम

वहां जाकर सिद्धू द्बारा पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा से गले मिलना और पाक के कब्जे वाले कश्मीर के राष्ट्रपति मसूद खान के साथ बैठकर तालियां बजाना सिद्धू का देश विरोधी चेहरा उजागर किया है। जोशी ने कहा कि वे कांग्रेस से मांग करते हैं कि वह सिद्धू कि इस घिनौनी हरकत के लिए उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए उन्हें पार्टी से बर्खास्त करें और देश की जनता से माफी मांगे।

तेजस्वी ने मुजफ्फरपुर मामले में की दूसरे मंत्री को बर्खास्त करने की मांग

प्रमोद तिवारी बोले, राजनीति के क्षितिज पर ध्रुव तारा थे अटल​ बिहारी वाजपेयी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.