कांग्रेस का नाम बदलकर पंजाब पुडुचेरी परिवार पार्टी रखना चाहिए : खट्टर

Samachar Jagat | Wednesday, 16 May 2018 06:48:56 AM
Congress should change name of Punjab Puducherry family party: Khattar

पंचकूला। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कर्नाटक राज्य में चुनाव नतीजों पर टिप्पणी करते हुए आज कहा कि कांग्रेस को अपना नाम बदलकर पंजाब पुडुचेरी परिवार पार्टी रखना चाहिए।

यहां पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) 1996 के बाद से लगातार आगे बढ़ रही है और आज देश की 70 प्रतिशत आबादी पर इसका और उसकी सहयोगी पार्टियों का शासन है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस आज केवल 2.5 प्रतिशत आबादी पर राज करने वाली पार्टी रह गई है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को अब नाम बदलकर पंजाब पुडुचेरी परिवार पार्टी रख लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि जब तक राहुल गांधी राष्ट्रीय नेतृत्व में हैं तब तक कांग्रेस पार्टी का लिंक नहीं हो सकता। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कांग्रेस मुक्त भारत मिशन सफल हो रहा है। 

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने जिस तरह प्रधानमंत्री बनने की इच्छा व्यक्त की थी, आज के परिणामों को देखने के बाद उन्हें 2019 में ही नहीं, 2024 में भी प्रधानमंत्री बनने की इच्छा छोड़ देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि गठबंधन का युग समाप्त हो चुका है। 

हरियाणा में हुए इंडियन नेशनल लोकदल और बहुजन समाज पार्टी गठबंधन पर भी उन्होंने कहा कि ये अस्वाभाविक गठबंधन हुआ है, जिसका कोई मतलब नहीं है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.