उपवास छोड़ महिला अपराधों पर मौन तोड़े पीएमः कांग्रेस

Samachar Jagat | Thursday, 12 Apr 2018 03:21:20 PM
Congress targets at PM Modi

नई दिल्ली। कांग्रेस ने आज बीजेपी की और से किए गए उपवास पर निशाना साधते हुए कहा की सरकार को उपवास छोड़कर महिलाओं की सुरक्षा पर ध्यान देना चाहिए। देश में महिलाओं के प्रति अपराध बढ़ रहा है और सरकार उपवास कर रही है सरकार को अपना मौन तोड़ना चाहिए। 

पूर्व गृह सचिव का चौंकाने वाल खुलासा, गृह मंत्रालय में देखी जाती थी पाॅर्न

कांग्रेस के प्रवक्ता कपिल सिब्बल ने यहां पार्टी मुख्यालय में एक विशेष संवाददाता सम्मेलन में कहा कि प्रधानमंत्री का बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान अब बेटी छिपाओ साबित हो रहा है। उन्होंने कहा कि लोग प्रधानमंत्री का उपवास नहीं बल्कि महिलाओं के खिलाफ बढ़ रहे अपराधों पर उनका रुख जानना चाहते हैं। 

कपिल सिब्बल ने यह निशाना उस समय साधा है जब यूपी के उन्नाव में महिला के साथ बीजेपी विधायक और उसके भाईयों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म और जम्मू के कठुआ में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

विपक्ष के खिलाफ मोदी सरकार का उपवास

कांग्रेस नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री को देश की चिंता नहीं है। लोगों को उनके मौन की जरुरत नहीं बल्कि मुद्दों और समस्याओं पर उनके मन की बात जानना चाहते हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.