राजग सरकार को नहीं चला पता, नीरव मोदी कब देश छोड़ कर भाग गयाः कांग्रेस

Samachar Jagat | Thursday, 15 Feb 2018 04:00:35 PM
Congress targets Modi government in punjab-national-bank-scam Neerav Modi matter

नई दिल्ली। कांग्रेस ने आज आरोप लगाया कि अरबपति आभूषण कारोबारी नीरव मोदी द्वारा 12000 करोड़ रुपये की चपत लगाकर देश से भाग निकलने के लिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अपने संबंधों का इस्तेमाल करने के समय राजग सरकार आंख मूंदे बैठी थी। 

जाने कब से हो रहा था PNB घोटाला...

सरकारी स्वामित्व वाले पंजाब नेशनल बैंक ने कल कहा कि उसने 1.77 अरब डॉलर रू तकरीबन 11400 करोड़ रुपये के घोटाले का पता लगाया है। इसके तहत नीरव मोदी ने मुंबई में बैंक की एक शाखा से कथित तौर पर फर्जी शपथ पत्र हासिल किये ताकि अन्य भारतीय ऋणदाताओं से विदेशी ऋण हासिल कर सके।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में कहा, नीरव मोदी द्वारा भारत को लूटने की गाइड-1. प्रधानमंत्री मोदी को गले लगाएं, 2. उनके साथ डावोस में दिखें। उस प्रभाव का इस्तेमाल करें, 12000 करोड़ रुपये चुराएं,  जब सरकार दूसरी तरफ देख रही हो तो देश से भाग जाएं।

कांग्रेस के संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सुरजेवाला ने भी सवाल उठाया है कि क्या नीरव मोदी को सूचित कर दिया गया था जिसके बाद वह देश से भाग गया? उन्होंने पूछा, नीरव मोदी कौन है? नया मोदी घोटाला। क्या उसे भी ललित मोदी और विजय माल्या की ही तरह सरकार के भीतर से ही किसी ने भाग जाने के बारे में गुप्त सूचना दी थी।

PNB धोखाधड़ी मामला: नीरव मोदी के ठिकानों पर ईडी के छापे

सुरजेवाला ने अपने ट्वीट में कहा, क्या सार्वजनिक धन की लूट के बाद लोगों को भागने देना मानदंड बन गया है। कौन जिम्मेदार है?
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.