मोदी के छत्तीसगढ़ दौरे का विरोध कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ता हिरासत में

Samachar Jagat | Thursday, 14 Jun 2018 11:52:56 AM
Congress workers protesting against Modi's Chhattisgarh visit

रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छत्तीसगढ़ दौरे का विरोध कर रहे कांग्रेस और राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआई) के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने आज हिरासत में ले लिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार एनएसयूआई और युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता बीच भिलाई जाने वाली सड़कों पर गो बैक मोदी के नारे लिख रहे थे। उन्हे पुलिस ने मना किया तो नारेबाजी की और प्रदर्शन किया।

पाक की और से की गई फायरिंग में चार जवानों के शहीद होने के बाद कांग्रेस सहित इन पार्टियों ने की ये बात!

पुलिस ने एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा, कोमल अग्रवाल समेत कई कार्यकर्ताओं को हिरासत लिया है। रायपुर शहर कांग्रेस अध्यक्ष विकास उपाध्याय को हिरासत में रखा गया है। राजधानी के आमानाका थाना क्षेत्र और भट्टी थाना क्षेत्र भिलाई में विरोध प्रदर्शन कर रहे एनएसयूआई कार्यकर्ताओं को रखा है।

तेजस्वी जब्त सम्पत्ति को सरकार को सौंपने की घोषणा करें : सुशील

कांग्रेस और एनएसयूआई कार्यकर्ताओं का आरोप है कि मोदी एवं रमन सरकार बेरोजगारी रोकने, शिक्षा,भ्रष्टाचार और महिला सुरक्षा हर मामले में असफल साबित हुई है। बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने एक दिवसीय दौरे पर आज सुबह छत्तीसगढ़ पहुंचे। राजधानी रायपुर के विमानतल पर मुख्यमंत्री रमन सिंह समेत अन्य नेताओं ने उनका स्वागत किया।

मोदी इस अवसर पर केन्द्र सरकार की 'उड़ान’ योजना के तहत जनता को रायपुर से जगदलपुर तक यात्री विमान सेवा की भी सौगात देंगे। उनके हाथों इस विमान सेवा के शुभारंभ के साथ ही राज्य का आदिवासी बहुल बस्तर संभाग देश के हवाई यातायात के मानचित्र में शामिल हो जाएगा। प्रधानमंत्री का पिछले लगभग तीन वर्ष में छत्तीसगढ़ का यह पांचवा दौरा है। वहीं दो माह के भीतर छत्तीसगढ़ में उनकी यह दूसरी यात्रा है।

तिलमिलायी भाजपा कर रही है मुझे बदनाम करने की साजिश: अखिलेश

शराब और पेट्रोल-डीजल को जीएसटी के दायरे में नहीं लाए केंद्र: तेलंगाना वित्त मंत्री

पाकिस्तान के साथ फ्लैग मीटिंग में भारत ने जताया विरोध



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.