राहुल की सुरक्षा में सेंध पर कांग्रेस ने लिखा राजनाथ को पत्र

Samachar Jagat | Thursday, 11 Apr 2019 04:11:58 PM
congress written a letter to rajnath for Big mistake in rahul security

नयी दिल्ली। कांग्रेस ने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी की सुरक्षा में सेंध का आरोप लगाते हुए केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह को पत्र लिखकर उचित कार्रवाई की मांग की है। 

कांग्रेस ने बृहस्पतिवार को सिंह को लिखे पत्र में कहा है कि उत्तरप्रदेश में अमेठी लोकसभा क्षेत्र के लिए उम्मीदवारी का नामांकन पत्र दाखिल करने बाद संवाददाताओं से बातचीत के दौरान गांधी के सिर और माथे पर हरे रंग की लेजर लाइट देखी गयी है जो उनकी सुरक्षा में भारी चूक है। गांधी के शरीर पर इस दौरान सात बार लेजर लाइट दिखायी दी। 

पत्र में कहा गया है कि राहुल गांधी की सुरक्षा में भारी चूक हुई है और इस संबंध में उचित कार्रवाई की जानी चाहिए। गांधी के जीवन को खतरा है इसलिए उनकी पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था होनी चाहिए। गांधी को एसपीजी सुरक्षा मिली हुई है। कांग्रेस ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और राजीव गांधी की हत्याओं का उल्लेख करते हुए कहा है कि इन दोनों की सुरक्षा के बारे में गोपनीय सूचनायें थी लेकिन सुरक्षा में खामियों के कारण उनकी हत्या हो गयी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.