वृद्धाश्रम में बंद किया जाए शराब सेवन:सुषमा

Samachar Jagat | Monday, 10 Sep 2018 09:44:35 AM
Consumption to be stopped in old age homes: Sushma

शामली। उत्तर प्रदेश राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष सुषमा भसह ने शनिवार को झिंझाना रोड स्थित वृद्धावस्था आश्रम का औचक निरीक्षण किया तो वहां शराब के पव्वे मिलने पर आश्रम में शराब सेवन बंद करने के निर्देश है।

उपाध्यक्ष के पूछताछ करने पर पता चला कि कुछ लोग आश्रम से बाहर जाकर पहले भीख मांगते हैं और उससे मिलने वाले पैसे से शराब खरीदकर उसका सेवन करते हैं। उन्होंने इस पर कडी नाराजगी जताते हुए आश्रम में शराब का सेवन तुरंत बंद करने के निर्देश दिए।

इस दौरान वृद्धाश्रम में मौजूद वृद्धों ने उपाध्यक्ष के समक्ष समय से खाना न मिलने व खुद ही कार्य करने के आरोप लगाए। वृद्धों की पीडा सुनकर उन्होंने आश्रम संचालिका को जमकर फटकार लगायी। निरीक्षण के दौरान दालों में कीडे मिलने पर उपाध्यक्ष ने संचालिका व अन्य स्टाफ को हिरासत में लेने के निर्देश भी दिए। 

निरीक्षण के दौरान आश्रम की संचालिका व अन्य कर्मचारियों के मौके से नदारद मिलने पर उनका गुस्सा और भडक गया। सूचना मिलते ही संचालिका विनेश कुमार भी मौके पर पहुंच गयी जिस पर आयोग उपाध्यक्ष ने उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाई। आश्रम में मौजूद वृद्धों ने उपाध्यक्ष के सामने उन्हें समय से खाना न मिलने तथा अपने कपडे भी खुद धोने की पीडा सुनाई।उन्होंने बताया कि आश्रम में किसी भी प्रकार की सुविधा नहीं दी जा रही है और उन्हें अपने सारे काम खुद करने पडते हैं।
एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.