राजीव गांधी के खिलाफ टिप्पणी को लेकर मोदी को माफ नहीं करेगा देश : राज ठाकरे

Samachar Jagat | Monday, 06 May 2019 10:39:00 AM
country will not forgive Modi for comment against Rajiv Gandhi: Raj Thackeray

मुम्बई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे ने दिवंगत प्रधानमंत्री राजीव गांधी के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टिप्प्णी की रविवार को भनदा की और कहा कि देश इस बयान के लिए उन्हें माफ नहीं करेगा। एक चुनावी रैली के दौरान मोदी ने कहा था कि राजीव गांधी को उनके दरबारियों ने मिस्टर क्लीन बताया लेकिन उनका अंत भ्रष्टाचारी नंबर 1 के रूप में हुआ।

ठाकरे ने ट्वीट किया नफरत, अंतहीन झूठ और सार्वजनिक जीवन की मर्यादा लांघने में रत्तीभर अफसोस नहीं तीन ऐसी बातें हैं जो नरेंद्र मोदी की पहचान बन गयी हैं। उन्होंने लिखा, ‘‘यह दिवंगत प्रधानमंत्री राजीव गांधी के खिलाफ उनके नवीनतम बयानों से और तेज हुआ है । राष्ट्र उन्हें बिल्कुल माफ नहीं करेगा। 

मनसे प्रमुख ने राज्य में लोकसभा चुनाव के सिलसिले में महाराष्ट्र में कई रैलियों को संबोधित किया और मोदी, भाजपा प्रमुख अमित शाह एवं भाजपा नीत केंद्र सरकार को उनकी नीतियों को लेकर निशाना बनाया। एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.