कोर्ट ने दी करुणानिधि को मरीना बीच पर दफनाने की अनुमति, अदालती आदेश का कांग्रेस ने किया स्वागत

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Aug 2018 04:03:14 PM
Court allows Karunanidhi to be buried on Marina Beach

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। एम करुणानिधि को चेन्नई के मरीना बीच पर दफनाने की अनुमति देने के मद्रास उच्च न्यायालय के आदेश का स्वागत करते हुए कांग्रेस ने बुधवार को  कहा कि यह द्रमुक नेता को दफनाने के लिए जगह नहीं देने की ’साजिश कर रहे दिल्ली दरबार के छद्म सिपहसालारों’ के लिए बड़ा झटका है।

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि कोर्ट का फैसला द्रमुक के लिए बड़ी जीत है और पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने मरीना बीच पर करुणानिधि के लिए स्मारक बनाने के विचार का पुरजोर समर्थन किया था।

मद्रास उच्च न्यायालय ने मरीना बीच पर करुणानिधि को दफनाने के खिलाफ लंबित सभी याचिकाओं को बुधवार सुबह खारिज कर दिया था। सुरजेवाला ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘कलईंगर को दफनाने के लिए उनके हक वाली जगह नहीं देने की साजिश रच रहे दिल्ली दरबार के छद्म सिपहसालारों के लिए बड़ा झटका है।

उन्होंने कहा कि राहुल ने मरीना बीच पर करुणानिधि के लिए स्मारक बनाने के विचार का पुरजोर समर्थन किया था। केंद्र-राज्य सरकारें क्यों चुप हैं? द्रमुक के लिए न्याय की बड़ी जीत। कलईंगर जिंदाबाद। राहुल गांधी ने कल कहा था, ‘‘जयललिता की तरह कलईंगर तमिल जनता की आवाज की अभिव्यक्ति थे।

वर्कआउट करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की तस्वीर, रणवीर सिंह ने कमेंट में खोला सेहत का राज...

उस आवाज को मरीना बीच पर जगह मिलनी चाहिए। मुझे विश्वास है कि दुख की इस घड़ी में तमिलनाडु के मौजूदा नेता बड़ा दिल दिखाएंगे। करुणानिधि का लंबी बीमारी के बाद कल चेन्नई के एक अस्पताल में निधन हो गया था। वह 94 वर्ष के थे।

फिल्म 'सत्यमेव जयते' के निर्देशक का बड़ा फैसला, इस वजह के चलते एडल्ट कॉमेडी फिल्मों का नहीं करेेंगे निर्देशन

ऐश्वर्या राय ने दिया बड़ा बयान, इस फिल्म में भाई का रोल करने से सलमान ने कर दिया था इंकार

भाई ईशान खट्टर के बाद अब शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने किया एक्टिंग में डेब्यू, देखें वीडियो

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.