माकपा ने राज्यसभा में मोदी के खिलाफ सदन की अवमानना का नोटिस दिया

Samachar Jagat | Saturday, 26 Nov 2016 04:13:59 PM
 माकपा ने राज्यसभा में मोदी के खिलाफ सदन की अवमानना का नोटिस दिया

बेंगलुरु । माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी(माकपा) ने संसद का शीतकालीन सत्र चलने के बावजूद संसद के बाहर नीति संबंधी बयान देने के लिए राज्यसभा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ सदन की अवमानना का नोटिस दिया है। माकपा के महासचिव सीताराम येचुरी ने शनिवार को यहां मीडिया से बातचीत में उम्मीद जताई कि सप्ताहंत बाद जब राज्यसभा का सत्र फिर से शुरु होगा तब अध्यक्ष नोटिस को पटल पर रखने की अनुमति देंगे।

राखी ने बताया, क्यों है 2000 रुपए के नोट का रंग पिंक ?

उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी ने संसद के दोनों सदनों के बाहर नीति संबंधी मुद्दों पर बयान दिया जबकि उनके लिए किसी एक सदन में बयान देना जरुरी है। प्रधानमंत्री ने सदन में चुप्पी साध ली है। उन्होंने कहा कि आठ नवंबर से पहले ही संसद का सत्र आहूत किया जा चुका था इसलिए विमुद्रीकरण की घोषणा संसद में ही की जानी चाहिए थी।

शाहरुख़ -आलिया की डिअर ज़िन्दगी की शानदार रही ग्लोबल अर्निंग, कमाए 30 करोड़ 

पार्टी नोटबंदी की सूचना कुछ चुनिंदा लोगों को पहले ही लीक किए जाने के मामले की संसद की संयुक्त समिति से जांच कराने की मांग करेगी। उन्होंने आरोप लगाया कि आठ नवंबर से पहले भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के कई नेताओं ने नकदी को खपाने के लिए जमीनें खरीद ली थी।

फैशन की दुनिया में कहर बरसा रही है ये 'वजाइना ड्रेस'

मनपसंद वर चुनने के लिए स्वयंवर तो अपने सुना होगा लेकिन यहाँ है कुछ अलग ही परम्परा 

ज्यादा ब्वॉयफ्रेंड वाली लडकिया हो जाती है ज्यादा मोटी, जाने वजह ? 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.