राहुल ने पहली बार ली संसदीय दल की बैठक, PM को जमकर कोसा

Samachar Jagat | Friday, 02 Dec 2016 12:33:06 PM
राहुल ने पहली बार ली संसदीय दल की बैठक, PM को जमकर कोसा

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने नोटबंदी और नगरोटा हमले जैसे मुद्दों पर सरकार को घेरने की कोशिश तेज कर दी है। राहुल गांधी ने पहली बार कांग्रेस संसदीय दल की बैठक की अध्यक्षता की। इससे यह संकेत मिल रहे है कि राहुल गांधी फ्रंटफुट पर आ गए है। सूत्रों की मानें तो मां सोनिया गांधी की तबीयत खराब हो जाने के कारण राहुल ने कांग्रेस संसदीय दल की बैठक की अध्यक्षता की। इस मीटिंग में कांग्रेस के लोकसभा और राज्यसभा के सभी सांसद मौजूद थे।

आज रात 12 बजे से बंद होंगे 500 के पुराने नोट, जानें-अब कहां-कहां चलेंगे

इस दौरान  राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। कहा कि  मोदी की दिलचस्पी सिर्फ टीआरपी राजनीति में है। मोदी ने पॉलिटिक्स में वैक्यूम बना दिया, जिससे आतंकियों को अपने मंसूबे को अंजाम देने का मौका मिला। लेकिन इसकी कीमत किसने चुकाई? प्रधानमंत्री और रक्षा मंत्री ने नहीं।

Bhopal Gas Tragedy: अभी नहीं भरे जख्म, पीडि़तों में 10 गुना कैंसर

पीएम मोदी को इतिहास में ऐसे शख्स के रूप में जाना जाएगा, जिसने अवसरवादी बीजेपी-पीडीपी चुनावी गठबंधन बनाया। इससे भारत विरोधी ताकतों को शह मिली। ये वही हैं जो जब कश्मीर जल रहा था, तब हमारी चुप्पी का मजाक उड़ाते थे। राहुल ने कहा, हमने कभी ऐसा पीएम नहीं दिया जिसने अपनी छवि बनाने के लिए देश की जनता को इस तरह मुश्किल में डाला हो।

इलाहाबाद हाईकोर्ट का फैसला, शादी के बाद लिव-इन रिलेशन में रहना गैर कानूनी

रामदेव पहुंचे पटना, लालू को कराया योग

 

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.