चुनाव ड्यूटी में तैनात सीआरपीएफ जवान की मौत

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Nov 2016 02:51:42 AM
चुनाव ड्यूटी में तैनात सीआरपीएफ जवान की मौत

कटनी मप्र। मध्यप्रदेश के शहडोल संसदीय सीट पर 19 नवंबर को होने वाले उपचुनाव में ड्यूटी पर तैनात केंद्रीयय रिजर्व पुलिस बल सीआरपीएफ के 35 वर्षीय एक जवान की अचानक तबियत बिगडऩे से आज मौत हो गई।
पुलिस ने बताया कि शहडोल संसदीय सीट अंतर्गत बड़वारा में तैनात सीआरपीएफ के जवान बिट्टू सिंह की आज सुबह अचानक तबियत खराब होने लगी, जिसके बाद उसे बड़वारा शासकीय स्वास्थ्य केन् में भर्ती कराया गया। लेकिन जब वहां उसकी हालत और बिगडऩे लगी, तो उसे जिला अस्पताल भेज दिया गया।
उन्होंने कहा कि जिला अस्पताल में उपचार के दौरान बिट्टू ने दोपहर तीन बजे दम तोड़ दिया।
पुलिस ने बताया कि वह उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर का निवासी था और मथुरा में पदस्थ था, जहां से उसे चुनाव ड्यूटी पर भेजा गया था।
सूचना मिलने के बाद सीएसपी शशिकांत शुक्ला सहित अन्य पुलिसकर्मी अस्पताल पहुंचे और जवान के परिजनों को घटना के बारे में सूचना दी। परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया।
जिला अस्पताल के सिविल सर्जन उमेश नामदेव ने बताया कि जवान की मौत के पीछे ब्रेन में खून का थक्का बनने की आशंका जताई गई है, लेकिन मृत्यु का असली कारण पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.