दलित छात्र की हत्या, बीजेपी शासन में कोई नई घटना नहीं: मायावती

Samachar Jagat | Monday, 12 Feb 2018 02:28:06 PM
Dalit student killing, no new incident in BJP rule: Mayawati

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त बताते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) शासन में इलाहाबाद में दलित छात्र की हत्या कोई नई घटना नही है। मायावती ने सोमवार को यहां जारी बयान में कहा कि भाजपा शासन के दौरान प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्त है।

मंदिर विवाद का हल बातचीत के जरिए ढूंढने का प्रयास जारी रहेगा : नदवी

इलाहाबाद में दलित छात्र की नृशंस हत्या भाजपा शासन में कोई अकेली घटना नहीं है। ऐसी दर्दनाक घटनायें लगातार हो रही हैं। इसके लिए भाजपा की संकीर्ण, जातिवादी एवं नफरत की राजनीति पूरी तरह से दोषी है। उत्तर प्रदेश में ही नहीं, पूरे देश में अराजकता का माहौल है। सर्वसमाज के पढ़े लिखे युवक रोजगार नहीं मिल पाने के कारण कुण्ठा के शिकार हैं।

श्रीनगर मुठभेड, सीआरपीएफ कांस्टेबल शहीद

अपराध बढ़ रहे हैं और समाज का तानाबाना भी बिखऱ रहा है। उन्होंने कहा कि शोषित-पीडि़त दलित समाज में आकाादी के लगभग 70 वर्षो के बाद भी उच्च शिक्षा नाम मात्र है। एक होनहार एल.एल.बी. छात्र की हत्या पूरे समाज के लिए ही बड़े दु:ख एवं चिन्ता की बात है। इससे पूरा समाज आहत हुआ है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार को दोषियों को सख्त सजा दिलवाने के साथ-साथ पीडि़त परिवार की मदद करनी चाहिए।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.