मथुरा में बेटी को जलाकर मार डाला दुष्कर्म में नाकाम पत्नीहंता पिता ने

Samachar Jagat | Sunday, 20 Nov 2016 11:38:53 PM
मथुरा में बेटी को जलाकर मार डाला दुष्कर्म में नाकाम पत्नीहंता पिता ने

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में तीन दिन तक बेटी से दुष्कर्म के प्रयास में असफल हवस के अंधे पिता ने उस पर केरोसिन डिक़र आग लगा दी। 95 फीसद जली 15 वर्षीय किशोरी की अस्पताल में मौत हो गई। 
पुलिस के अनुसार ऐसे ही अपनी पत्नी इंदिरा को भी जिंदा ही जलाकर मार डाला था, जिसके संबंध में उस पर 8 साल से मुकदमा चल रहा है तथा वह हाल ही में जमानत पर आया था। 
इस घटना के बाद पहले तो वह दो साल तक फरार ही रहा और जब पुलिस का दबाव ज्यादा बढ़ गया तो समर्पण कर एक साल तक जेल में ही रहा। कु दिनों पूर्व ही उसकी जमानत होकर चुकी है। 
कोतवाली प्रभारी गिरीश चंद्र तिवारी के अनुसार क्षेत्र के तरौली गांव निवासी बंगाली के खिलाफ उसके पड़ोसी राधाकिशन ने मुकदमा दर्ज कराया है कि वह गलत प्रवृत्ति का आदमी था तथा अपनी बेटियों पर ही बुरी नजर रखता था। 
पिले तीन दिन से वह अपनी बेटी राधा व सपना पर बदचलन होने का आरोप लगाते हुए बात-बात पर पीट रहा था। शनिवार को उसने सपना को पीट-पीट कर घर से निकाल दिया तो बड़ा बेटा शिवम उसे ससुराल पहुंचाने अलवर चला गया। 
इसके बाद उसने राधा को और भी ज्यादा पीटना शुरु कर दिया, जिसके चलते उसके ोटे भाई विष्णु ने विरोध किया तो उसे धमकाकर भगा दिया। 
इस पर भी उसका गुस्सा शांत न हुआ तो उसने बेटी को कमरे में ले जाकर बंद कर दिया और उस पर केरोसिन डिक़ कर आग लगा दी। पड़ोसियों ने राधा को ले जाकर जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया, जहां देर शाम उसकी मृत्यु हो गई। 
इस बीच बंगाली घर से भाग गया तो पुलिस ने उसे रात में पकड़ लिया और आज अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया। पुलिस को घटनास्थल से केरोसिन का डिब्बा, मृतका की पिटाई करने वाला डण्डा आदि चीजें बरामद की हैं। 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.