500 करोड़ बेटी की शादी में खर्च करेगा भाजपा का ये नेता...

Samachar Jagat | Sunday, 13 Nov 2016 01:43:54 PM
500 करोड़ बेटी की शादी में खर्च करेगा भाजपा का ये नेता...

बैंगलोर। शादी शुरू हो गई है और शादी के मौसम में पैसों के लिए लोग एटीएम के बाहर घंटों लाइन में जहां खड़े रहने को मजबूर हैं वहीं एक ऐसी शादी हो रही है जिसे इस साल की सबसे बड़ी शादी मानी जा रही है। ये शादी है कर्नाटक के पूर्व भाजपा मंत्री और खनन घोटाले में तीन साल जेल की हवा खाकर बेल पर बाहर आए, जी. जनार्दन रेड्डी की बेटी ब्रह्माणी रेड्डी की। 

समान नागरिक संहिता विधि आयोग आदिवासियों के सुझाव सुनने को तैयार

शाही अंदाज में होगी शादी
बताया जा रहा है कि इस शादी पर 500 करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे। शादी में आने वाले मेहमानों को गेट से अंदर तक लक्जरी बैलगाडिय़ों में बैठाकर ले जाया जाएगा। मेहमानों को अपनी सीट तक ले जाने से उन्हें गद्देदार बैलगाडय़िों से पूरे विवाह स्थल की सैर कराई जाएगी। यहां बॉलिवुड के आर्ट डायरेक्टरों ने विजयनगर स्टाइल के मंदिरों के कई ‘सेट’ तैयार किए हैं जिन्हें मेहमानों को दिखाया जाएगा। 

इसके अलावा यहां एक गांव, एक प्रदर्शनी, एक महल और हंपी के मशहूर रथ का मॉडल बनाया गया है। मेहमानों को जहां खाना खिलाया जाएगा, वहां एक गांव का सेट है। ज्यादातर डिजाइन हंपी के महलों और मंदिरों की तरह बनाए गए हैं। बताया जा रहा है कि शादी उत्तर भारतीय तरीके से होगी जो बुधवार से शुरू होकर पांच दिनों तक चलेगी।

शीला दीक्षित के दामाद घरेलू हिंसा मामले में गिरफ्तार


पिछले दिनों इस शादी के लिए की जा रही तैयारियों को लेकर अखबारों मे रिपोर्ट छपी थी जिसके बाद बैंगलोर पैलेस में मीडिया को बाहर रखने के लिए सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

दरअसल शादी आयोजित करने वाले अपनी तैयारियों को पूरी तरह गुप्त रखना चाहते हैं कि ताकि शादी में आने वाले मेहमानों को सरप्राइज किया जा सके।

इस बीच यह खर्चीली शादी कमर्शल टैक्स डिपार्टमेंट की निगाह में भी आ गई है. विभाग के अधिकारी शादी के आयोजकों के संपर्क में हैं। 49 साल के जनार्दन रेड्डी कभी कर्नाटक की सबसे दमदार शख्सियतों में शुमार थे। वे अवैध माइनिंग के मामले में तीन साल की जेल भी काट चुके हैं। वह पिछले साल ही बेल पर रिहा हुए हैं। बेल्लारी ब्रदर्स के नाम से मशहूर रेड्डी भाइयों में जनार्दन और उनके बुजुर्ग भाई जी। करुणाकरन रेड्डी येदियुरप्पा सरकार में मंत्री रह चुके हैं। 16 नवंबर को बैंगलोर पैलेस में होने जा रही है। 

 

Read More:

दुनिया की सबसे आलीशान सुरंग बनाई चीन ने 

सपनों से जानें कब चमकेगी आपकी किस्मत

अजीब : इस 19  साल की लड़की का दावा पेट में पल रहा भगवान का बच्चा 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.