इमरान खान के बयान को रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने बताया कांग्रेस की साजिश

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Apr 2019 01:36:07 PM
Defense Minister Nirmala sitaraman says, Imran khan's statement is a conspiracy of Congress

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के प्रचार में राजनैतिक दल एक—दूसरे पर आरोप लगा रहे है। तो वही मुद्दों को लेकर भी एक—दूसरों को घेर रहे है। हाल ही में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने एक बयान दिया था। पाक पीएम ने कहा था कि अगर भारत में नरेंद्र मोदी एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनते है, तो भारत—पाक में शांति वार्ता, कश्मीर मुद्दा सुलझने की ज्यादा उम्मीदें है। 

 

पाक पीएम के बयान पर रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि इमरान का बयान पीएम मोदी को हाटाने की कांग्रेस की साजिश का हिस्सा है। इसके बाद कहा कि मुझे नहीं पता कि इस प्रकार के बयान क्यों​ दिए जाते है। हर बार बयान देकर यही कहा जाता है कि ये निजी बयान था। पार्टी का नहीं, कांग्रेस में कई ऐसे नेता है, जो कि पाकिस्तान जाकर पीएम मोदी को हटाने के लिए मदद मांग रहे है। 

रक्षा मंत्री ने कहा कि कांग्रेस के नेता पाकिस्तान जाकर मोदी हटाने के लिए हमारी मदद करो चिल्लाते है, मुझे नहीं पता ऐसा क्यों किया जा रहा है। गौरतलब है कि पाक पीएम के इस बयान के बाद कांग्रेस पार्टी ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि मोदी का वोट देना पाकिस्तान को वोट देना जैसा है।

इसके अलावा कई विपक्षी पार्टियों ने इसका विरोध किया था। हालांकि इसके बाद पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने कहा था कि इमरान खान के बयान को गलत तरीके से लिया जा रहा है। 

महाराष्ट्र मेें प्रधानमंत्री मोदी ने शरद पवार पर साधा निशाना, कहा कि...

अगली लोकसभा में नजर नहीं आएंगे कई दिग्गज, बीजेपी ने नहीं दिया इन दो वरिष्ठ नेताओं को टिकट



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.