दिल्ली सरकार ने राष्ट्रीय राजधानी में महिलाओं के लिए मेट्रो और बसों में मुफ्त यात्रा का प्रस्ताव रखा

Samachar Jagat | Monday, 03 Jun 2019 01:58:54 PM
Delhi Government proposes free travel to metro and buses for women in Delhi

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को कहा कि उनकी सरकार ने राष्ट्रीय राजधानी में महिलाओं के लिए मेट्रो और बस यात्रा मुफ्त करने का प्रस्ताव रखा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने अपने अधिकारियों को प्रस्ताव का अध्ययन करने का निर्देश दिया है। उन्होंने कहा कि सरकार लोगों से भी फीडबैक लेगी। केजरीवाल ने कहा, महिलाएं डीटीसी, क्लस्टर बसों और दिल्ली मेट्रो में नि:शुल्क यात्रा करेंगी।

सरकार के कदम डगमगाए तो सलाह और सुझाव देगा संघ : भागवत

यह कदम ऐसे समय उठाया गया है जब अगले साल की शुरुआत में दिल्ली में विधानसभा चुनाव होना है। मुख्यमंत्री ने शनिवार को एक जनसभा में कहा था कि उनकी सरकार दिल्ली में महिलाओं को सार्वजनिक परिवहन के उपयोग के प्रति प्रोत्साहित करने के वास्ते उनके लिए मेट्रो और बस यात्रा मुफ्त करने पर विचार कर रही है।

तीन भाषा फार्मूले के नाम पर कोई भाषा किसी पर नहीं थोपी जाए : कुमास्वामी

उन्होंने यह भी कहा था कि उनकी सरकार बिजली बिलों के निर्धारित शुल्क को कम करने के लिए शहर के बिजली नियामक के संपर्क में है। -एजेंसी

राजस्थान भाजपा अध्यक्ष को मिला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी भरा पत्र



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.