केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले को दिल्ली पुलिस ने बताया 'आप' समर्थक, पत्नी का इंकार

Samachar Jagat | Sunday, 05 May 2019 09:29:40 AM
Delhi Police told to slap Kejriwal who said 'aap' supporters, wife refuses

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक रोड शो के दौरान एक शनिवार को एक युवक ने थप्पड़ मार दिया। केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले शख्स की पहचान हो गई है। बताया जा रहा है कि उस शख्स का नाम सुरेश है और 33 साल उम्र है। तो वहीं दिल्ली पुलिस के अनुसार आरोपी सुरेश ने पूछताछ में बताया है कि वो आम आदमी पार्टी का समर्थक है। 

Rawat Public School

आपको बता दें कि आप ने इस घटना की निंदा की और केजरीवाल पर बार—बार होने वाले हमलों के पीछे बड़ी साजिश होने की आशंका जताते हुए आरोप लगाया कि इस कायराना हरकत के पीछे भारतीय जनता पार्टी का हा​थ है। हालांकि दिल्ली पुलिस ने उस हमलावार को आप कार्यकर्ता बताया है। तो वहीं उसकी बीवी उसे मोदी भक्त बता रही है। 

 

दरअसल, पुलिस ने बताया कि इस मामले में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है। क्योंकि उन्हें अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है। आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री की सुरक्षा मोदी सरकार के अधीन है लेकिन केजरीवाल का जीवन सबसे असुरक्षित है, बार-बार हमला और फिर पुलिस का रोना, क्या साज़िश है इसके पीछे? हिम्मत है तो सामने आकर वार करो दूसरों को हथियार बनाकर नहीं। 

 

तो वहीं दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए कहा कि क्या मोदी और अमित शाह अब केजरीवाल की हत्या करवाना चाहते हैं? 5 साल सारी ताक़त लगाकर जिसका मनोबल नहीं तोड़ सके, चुनाव में नहीं हरा सके..अब उसे रास्ते से इस तरह हटाना चाहते हो कायरो!ये केजरीवाल ही तुम्हारा काल है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.