नोटबंदी मोदी सरकार की बड़ी उपलब्धि : भूपेंद्र यादव

Samachar Jagat | Monday, 29 Apr 2019 03:36:21 PM
demonetisation is big achievement of Modi Government: Bhupendra Yadav

जयपुर। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव भूपेन्द्र यादव नोटबंदी को मोदी सरकार की बड़ी उपलब्धि बताते हुए सोमवार को कहा कि इसके बाद कर चुकाने वालों की संख्या में उल्लेखनीय वृद्धि हुई। भाजपा मुख्यालय पर संवाददाताओं से बातचीत में यादव ने कहा, ‘‘नोटबंदी मोदी सरकार की एक बड़ी उपलब्धि है। नोटबंदी के बाद कर चुकाने वालों की संख्या दोगुनी हुई, देश में लाखों की संख्या में बेनामी फर्जी कंपनिया बंद हुईं और ’’दिवाला तथा बैंक शोधन अक्षमता कानून‘ यह सरकार लेकर आयी है जिससे देश में व्यापार का माहौल बना है। 

Rawat Public School

उन्होंने केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को गिनाते हुए कहा, ‘‘हमारे सामाजिक न्याय का अर्थ यह है कि हम समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर चलेंगे और उससे बड़ी बात यह है कि देश में व्यापार को बढ़ाने के लिये जीएसटी का कार्यान्वयन किया गया।

यादव ने कहा, ‘‘देश के सांस्कृतिक जीवन मूल्यों को आगे बढ़ाने के लिये हमारी पार्टी ने राम मंदिर के विषय को प्रतिबद्वता के साथ सबके सामने रखा है और कश्मीर पर जनसंघ के समय से धारा 370 और 35 ए के विषय को लेकर हम पूरी तरह से प्रतिबद्व हैं।

उन्होंने कांग्रेस की न्यूनतम आय (न्याय) योजना पर कटाक्ष करते हुए सोमवार को यहां कहा कि तीन पीढिय़ों से गरीब कल्याण और गरीबी हटाने की बात की जा रही है लेकिन जब तीन पीढिय़ों में कुछ भी नहीं किया गया तो ऐसे लोगों पर जनता क्या विश्वास करेगी। यादव ने दावा किया कि राजस्थान में लोकसभा चुनाव में भाजपा सभी 25 सीटों पर जीतेगी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.