अब संसद में उठा ममता की फ्लाइट लेट करने का मामला

Samachar Jagat | Thursday, 01 Dec 2016 01:44:16 PM
अब संसद में उठा ममता की फ्लाइट लेट करने का मामला

नई दिल्ली। नोटबंदी, आतंकी हमले और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर जा रहे इंडिगो एयरलाइंस के एक प्लेन की देरी से लैंडिंग मामले पर संसद में गुरुवार को जमकर हंगामा हुआ। हंगामे के चलते लोकसभा कल तक के लिए स्थगित कर दी गई और राज्यसभा की कार्यवाही कई बार स्थगित हुई है। राज्यसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पहुंचने के साथ ही विपक्षी दलों ने हंगामा शुरू कर दिया। इसके चलते थोड़ी देर बाद ही ऊपरी सदन की कार्यवाही स्थगित करनी पड़ी।

ममता के इंडिगो विमान इमरजेंसी लैंडिंग मसले पर डीजीसीए जांच के आदेश

प्रधानमंत्री के ऊपरी सदन में प्रवेश करते ही विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद ने विपक्ष को काले धन के समर्थक के रूप में प्रचारित करने को लेकर उन्हें माफी मांगने को कहा। तृणमूल कांग्रेस के डेरेक ओ ब्रायन ने भी आजाद का समर्थन किया। वहीं, तृणमूल के नेता सुदीप बंधोपाध्याय ने प्लेन की देरी का मामला लोकसभा में उठाया।

फिर महंगाई की मार, बिहार में सुधा दूध हुआ महंगा

उनका आरोप था कि ममता को लेकर आ रहे इंडिगो की फ्लाइट में फ्यूल कम था, इसके बावजूद उसे काफी वक्त तक लैंड न कराके चक्कर काटने के लिए कहा गया। तृणमूल के विरोध में कांग्रेस ने भी उसका साथ दिया। पार्टी के नेता मल्लिकार्जुन खडग़े ने कहा कि जब प्लेन में फ्यूल नहीं था तो एयर ट्रैफिक कंट्रोल की यह जिम्मेदारी थी कि प्लेन को जल्द लैंडिंग की इजाजत दी जाए। खडग़े के मुताबिक, ममता की जान को खतरा था। वहीं, राज्यसभा में भी इस मामले को लेकर हंगामा हुआ।

राहुल गांधी के बाद अब कांग्रेस का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक

गैस एजेंसी में नहीं लिंक है आधार नंबर तो सब्सिडी नहीं

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.