मोदी विरोध में शेर की सवारी ना करें राजनैतिक दल, आप भी हो सकते हैं पहला शिकार

Samachar Jagat | Saturday, 09 Jun 2018 09:35:31 AM
Do not ride a lion in front of Modi Political party

नेशनल डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या करने की साजिश के खुलासे के बाद वित्तमंत्री अरुण जेटली ने विपक्षी दलों को एनडीए सरकार के खिलाफ अभियान में माओवादियों का इस्तेमाल करने को लेकर आगाह करते हुए कहा कि यह सिर्फ सरकार के नहीं बल्कि संविधान के खिलाफ भी हैं। उन्होंने कहा कि दुर्भाग्यवश, कुछ राजनीतिक दल माओवादियों को हथियार के रूप में देखते हैं।

PM नरेंद्र मोदी SCO के लिए चीन रवाना, आतंकवाद जैसे गंभीर मुद्दों पर होगी चर्चा

अरुण जेटली ने कहा कि आतंकवाद और अतिवाद का इतिहास हमें एक बुनियादी तथ्य सिखाता है कि कभी शेर की सवारी नहीं करते क्योंकि आप इसका पहला शिकार हो सकते हैं। माओवादी संवैधानिक व्यवस्था को हिंसक उथल-पुथल करने में विश्वास रखते हैं। इनका  कोई मौलिक अधिकार नहीं हैं, कानून का कोई नियम नहीं, कोई संसद नहीं हैं और अभिव्यक्ति की कोई स्वतंत्रता नहीं हैं। राजनैतिक लोग अपना आधार बढ़ने के लिए इनका उपयोग करते हैं। अरुण जेटली ने ये बातें फेसबुक ब्लॉग पर लिखी थी। 

गडकरी ने सलीम खान, सलमान, नाना पाटेकर और राणा कपूर से भेंट की

गौरतलब हैं कि कोरेगांव-भीमा दंगों में पुणे पुलिस ने पांच युवकों को ग्रिफ्तार किया था। जिनमें एक आरोपी के घर से एक चिट्ठी बरामद हुई थी जिससे पता चला कि जनवरी में हुए दंगों के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी को मारने की साजिश थी। ये पांचों आरोप माओवादी हैं। 



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.