हमें मन की बात कहना नहीं, सुनना है : राहुल

Samachar Jagat | Friday, 18 May 2018 07:12:53 AM
Do not talk to us, we have to listen to: Rahul

बिलासपुर। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मन की बात’ रेडियो कार्यक्रम पर कटाक्ष करते हुए लोगों से कहा कि हमें अपने मन की बात नहीं कहना है, बल्कि आपके मन की बात सुनना है।

राहुल ने आज बिलासपुर जिला मुख्यालय से 90 किलोमीटर दूर कोटमी में जंगल सत्याग्रह रैली को संबोधित किया। 

उन्होंने वहां मौजूद जनसमूह से कहा कि आप प्रधानमंत्री का भाषण सुनते हैं। वह मन की बात कहते हैं। लेकिन हमें आपको अपने मन की बात नहीं कहनी है। हम आपके मन की बात सुनना चाहते हैं और आपके मन की बात के बल पर काम करना चाहते हैं।

राहुल गांधी ने लोगों से कहा, ‘‘आप हमें बताओ कि आपके सामने क्या कठिनाई है। हमारा काम आपकी मदद करने का है। हमारा काम आपको अपने मन की बात बताने का नहीं है, वह आपका का काम है।’’ कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि आपकी शक्ति, आपका धन आपको वापस देना है। अगर हम राजनीति में खड़े हैं तो आपके लिए खड़े हैं। आपके लिए लड़ रहे हैं क्योंकि आपने इस देश को बनाया है।

उन्होंने कहा कि जब इस देश के पास पैसा आया तब आपसे पैसे छीन कर 10-15 अमीरों को दिया जाता है। यह अन्याय है और इसके खिलाफ हम यहां एक साथ खड़े हुए हैं और एक साथ लड़ेंगे।

राहुल गांधी ने कहा कि पूरे देश में आतंक का माहौल है और इसे बदलना है। क्योंकि इससे देश का फायदा नहीं हो रहा है। इससे सिर्फ चुने हुए लोगों का फायदा हो रहा है और करोड़ों लोगों का नुकसान हो रहा है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.