गुजरात चुनाव घोषित न करने से पैदा होता है संदेह : कांग्रेस

Samachar Jagat | Thursday, 12 Oct 2017 06:39:36 PM
Doubts arise from not declaring Gujarat elections: Congress

नई दिल्ली।   कांग्रेस ने हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव की घोषणा का स्वागत करते हुए आज कहा कि मतदान एवं मतगणना की तिथि में लम्बा अंतर और गुजरात विधानसभा के चुनाव की तारीख घोषित नहीं करना संदेह पैदा करता है, कांग्रेस सांसद तथा पार्टी की हिमाचल प्रदेश की प्रभारी सचिव रंजीता रंजन यहां संवाददाताओं से कहा कि हिमाचल प्रदेश में चुनाव के लिए पार्टी तैयार है और जल्द ही उम्मीदवारों की घोषणा कर दी जाएगी।

विकास के लिए राज्यपालों को करना चाहिए विधायकों से संवाद:  कोविंद

पार्टी ने पहले ही मुख्यमंत्री का चेहरा तय कर दिया है जबकि भारतीय जनता पार्टी में मुख्यमंत्री पद के कई उम्मीदवार हैं। वहां मतदान और मतगणना के बीच एक माह दस दिन का बड़ा फर्क है और यह संदेह पैदा करता है।

12 अक्टूबरः एक क्लिक में पढ़े देश दुनिया की 10 बड़ी खबरें

उन्होंने कहा कि हिमाचल के साथ ही आज गुजरात के लिए भी चुनाव घोषित किए जाने चाहिए थे लेकिन ऐसा नहीं हुआ जो संदेह पैदा करता है। इससे साफ है कि आने वाले कुछ दिनों में गुजरात की जनता को भ्रमित करने के लिए कुछ लुभावनी घोषणाएं की जाएंगी।–एजेन्सी

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.