बिहार में डॉ. राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि मनाई गई

Samachar Jagat | Saturday, 12 Oct 2019 12:53:54 PM
Dr. Ram Manohar Lohia's death anniversary celebrated in Bihar

पटना। समाजवादी आंदोलन के प्रणेता डा. राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि बिहार में आदर और श्रद्धा के साथ मनाई गई। राजकीय पुण्यतिथि समारोह का आयोजन राजधानी पटना के कंकड़बाग स्थित लोहिया नगर के लोहिया उद्यान में किया गया, जहां राज्यपाल फागू चौहान और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने डा. राम मनोहर लोहिया की आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें शत्-शत् नमन करते हुये श्रद्धांजलि दी।


loading...

इस अवसर पर उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, उद्योग मंत्री श्याम रजक, विधायक अरूण कुमार सिन्हा, बिहार राज्य नागरिक परिषद के पूर्व महासचिव अरविन्द कुमार सिंह समेत कई सामाजिक एवं राजनीतिक कार्यकर्ताओं ने भी समाजवादी नेता डा. लोहिया की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

इस अवसर पर सूचना एवं जन-सम्पर्क विभाग के कलाकारों ने देश भक्ति गीत गाये। इसके अलावा राज्य के कई जिलों में भी महान समाजवादी नेता डा. लोहिया की पुण्यतिथि मनाये जाने की खबर है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.