अल्पसंख्यक विद्यार्थियों को छात्रवृत्ति का एलान ईद का तोहफा : सुशील

Samachar Jagat | Thursday, 06 Jun 2019 03:36:16 PM
Eid gift for scholarship to minority students Sushil

पटना। बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने देश के पांच करोड़ अल्पसंख्यक छात्रों को सालाना छात्रवृत्ति देने के केन्द्र सरकार के एलान को ईद का तोहफा बताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता मोदी ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पांच करोड़ अल्पसंख्यक छात्रों को सालाना छात्रवृत्ति देने का एलान कर ईद का तोहफा दिया है। इससे मुस्लिम, सिख, ईसाई और पारसी समुदाय की 2.5 करोड़ छात्राओं को भी अपनी पढ़ाई पूरी करने में मदद मिलेगी।

पेट में दर्द की वजह से प्रज्ञा ठाकुर अस्पताल में भर्ती, बाद में छुट्टी दे दी गई

उन्होंने कहा, ''राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार की दूसरी पारी में विकास के साथ सबका विश्वास जीतने की इस बड़ी पहल के लिए प्रधानमंत्री का आभार।’’ उप मुख्यमंत्री ने केन्द्र के मोदी मंत्रिमंडल में सांकेतिक भागीदारी से जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के इनकार के बाद राजग में सब कुछ सामान्य नहीं होने के राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेताओं के दावे पर चुटकी लेते हुए एक अन्य ट्वीट में कहा, लोकसभा चुनाव में जीरो पर आउट होने से जब इनकी हेंकड़ी निकल गई, तब ये लोग दूसरों के घर की दीवारों में कान लगा कर फूट पड़ने की आहट सुनने में लगे हैं।

किसानों को नई मोदी सरकार से फसल ऋण व्यवस्था और प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना में सुधार की उम्मीद

मोदी ने विपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव का नाम लिए बगैर कहा कि जिन्होंने 29 साल की उम्र में बिना किसी नौकरी-व्यवसाय के 54 बेनामी सम्पत्तियां अर्जित कर लीं और इस मुद्दे पर किसी को बिंदुवार जवाब नहीं दिया, उनके भ्रष्टाचार की वजह से राजद को बिहार में सत्ता गंवानी पड़ी, लेकिन थेथरोलाजी में माहिर पार्टी सहानुभूति पाने के लिए जनादेश के कथित अपमान की दुहाई देती रही। -एजेंसी

ये हैं हॉट अदाकारा, जो मॉडल से बनी सासंद, जानिए इनके बारे में कुछ दिलचस्प बातें...



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.