लुटेरा गिरोह के आठ सदस्य गिरफ्तार, हथियार और नकदी बरामद

Samachar Jagat | Tuesday, 18 Jun 2019 12:38:08 PM
Eight members of the robber gang arrested, arms and cash recovered

जालंधर। पंजाब में जालंधर की पुलिस (ग्रामीण) ने बैंक लूटने की योजना बना रहे एक लुटेरा गिरोह के आठ सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

Rawat Public School

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नवजोत सिंह माहल ने सोमवार को बताया कि थाना सीटी नकोदर की पुलिस ने बैंक को लूटने की योजनें बना रहे आठ लुटेरों को गिरफ्तार कर उनके पास से दस जून को नकोदर के गुरू तेग बहादुर नगर से लूटे गए ढाई लाख रूपये तीन मोटरसाईकल और तेजधार हथियार बरामद किए हैं।

माहल ने बताया कि सूचना मिली थी कि लुटेरों का एक गिरोह गुरू नानक नेशनल कालेज रोड नकोदर में एक खाली मकान में बैंक लूटने की योजना बना रहा है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उक्त मकान से आठ अपराधियों को गिरफ्तार किया। 

लुटेरों की पहचान रवीन्द्र कुमार निवासी बल्ल हुकमी, सुखजीवन कुमार निवासी गाँव मीरपुर, शिवम् निवासी मोहल्ला टंडना नकोदर, जगजीवन कुमार निवासी पिंड मीरपुर, हरीश कुमार निवासी मोहल्ला कृष्ण नगर नकोदर, जतिन्दर वासी गाँव मंड्याला, हरदेव कुमार निवासी मोहल्ला अर्जुन नगर नकोदर और अमरजीत सिंह निवासी गाँव तलवंडी स्लैम के रूप में हुई है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.