महिला द्वारा पुलिस वर्दी में BJP की तारीफ करने वाले विज्ञापन पर चुनाव आयोग का नोटिस

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Sep 2018 11:13:55 AM
Election Commission notice on advertisement for women praising BJP in Police uniform

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

भोपाल। मध्यप्रदेश में सोशल मीडिया पर चल रहे एक विज्ञापन की कांग्रेस द्वारा चुनाव आयोग को की गई शिकायत के बाद चुनाव आयोग ने प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को नोटिस जारी किया है। विज्ञापन में कथित तौर पर एक महिला, पुलिस की वर्दी में भाजपा सरकार की तारीफ करते हुए दिखाई गई है।

कर्नाटक निकाय चुनाव परिणाम: कांग्रेस की 946 सीटों पर जीत, BJP ने स्वीकारी हार 

मध्यप्रदेश के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी वी एल कांताराव ने सोमवार को संवाददातओं को एक सवाल के उत्तर में बताया, कि एक विज्ञापन के बारे में कांग्रेस की शिकायत मिलने के बाद हमने  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को नोटिस देकर उनका जवाब मांगा है।

कोयला आयात घोटाले की जांच को आगे बढऩे नहीं दिया जा रहा : कांग्रेस 

मालूम हो कि एक महिला पुलिस की वर्दी में कथित तौर पर प्रदेश  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार की प्रशंसा करने वाले सोशल मीडिया में चल रहे एक विज्ञापन की कांग्रेस ने भाजपा के खिलाफ चुनाव आयोग के समक्ष शिकायत दर्ज कराई थी।

धूमधाम से मनाई जा रही हैं जन्माष्टमी, कान्हा के दर्शनों के लिए भक्तों का तांता 

कांताराव ने बताया कि आयोग द्वारा प्रदेश में फोटो निर्वाचक नामावली का द्वितीय विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण 2018 के तहत दावे आपत्ति पेश करने करने की अंतिम तिथि 31 अगस्त 2018 से आगे बढाकर अब सात सितम्बर 2018 तक की गई है। इसके बाद मतदाता सूची का अंतिम प्रकाशन 27 सितम्बर को किया जायेगा।

राफेल डील को लेकर कांग्रेस ने PM पर साधा निशाना, कहा- मोदी सरकार ने देशहित को दांव पर लगा दिया 

वही दुसरी ओर कांग्रेस पार्टी को कर्नाटक स्थानीय निकाय चुनाव में 2527 सीटों में से 946 सीटों पर जीत दर्ज की है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) इन निकाय चुनाव में 875 सीटें जीतकर दूसरे पायदान पर है। 

2019 लोकसभा चुनाव से पहले अयोध्या में मंदिर निर्माण शुरू होगा: डॉ रामविलास वेदांति 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.