श्रीनगर में आतंकवादियों, सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Feb 2018 09:46:28 AM
Encounter between militants, security forces in Srinagar

श्रीनगर। रात भर की शांति के बाद श्रीनगर में करन नगर इलाके की एक इमारत में छिपे आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मंगलवार सुबह फिर से मुठभेड़ शुरू हो गई। सीआरपीएफ के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच फिर से मुठभेड़ शुरू हो गई।

क्या पूर्व न्यायिक अधिकारी अतिरिक्त न्यायाधीश बन सकते हैं : शीर्ष अदालत करेगी फैसला

उन्होंने बताया कि सुरक्षा बल आतंकवादियों पर अंतिम हमले की तैयारी कर रहे थे जब गोलीबारी फिर से शुरू हुई। आज किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। सोमवार को हुई गोलीबारी में सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गया और एक पुलिसकर्मी घायल हो गया था।

भागवत माफी मांगे, मोदी रूख स्पष्ट करें: विपक्ष

सीआरपीएफ ने दावा किया कि उसने करन नगर इलाके में अद्र्ध सैनिक बल के शिविर पर आतंकवादी हमले के प्रयास को विफल कर दिया। यह घटना जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) के आतंकवादियों द्वारा जम्मू के सुंजवान इलाके में सेना के शिविर पर किये गये हमले के कुछ दिन के बाद हई है। उस हमले में पांच जवानों सहित छह लोग मारे गए थे। सेना के जवाबी हमले में तीन आतंकवादी भी मारे गए थे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.