बडग़ामा में मुठभेड़, दो आतंकवादी मारे गए

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Feb 2019 09:53:40 AM
Encounter in Budgama, two militants killed

श्रीनगर। मध्य कश्मीर के बडग़ाम में जिले में सुुरक्षा घेराबंदी एवं तलाश अभियान (कासो) के दौरान मुठभेड़ में बुधवार सुबह दो आतंकवादी मारे गए। एक पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि राष्ट्रीय राइफल, जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान दल तथा केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी पर चदूरा में तलाश अभियान (कासो) शुरू किया। सुरक्षा बलों के जवान एक विशेष क्षेत्र की ओर बढ़ रहे थे तभी वहां छिपे आतंकवादियों ने उन पर अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों के जवानों ने गोलीबारी का माकूल जवाब दिया। इस दौरान दो आतंकवादी मारे गये। 

उन्होंने बताया कि मुठभेड़ स्थल से भारी मात्रा में हथियार और गोलाबारूद बरामद हुए हैं। मारे गए आतंकवादियों की पहचान की जा रही है। मुठभेड़ स्थल के आसपास क्षेत्रों में किसी तरह के प्रदर्शन को रोकने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है। उन्होंने बताया कि आम लोगों से आग्रह किया गया है कि वे मुठभेड़ स्थल पर न जाएं क्योंकि वहां बिखरी विस्फोटक सामग्रियां खतरनाक साबित हो सकती हैं। 

वे इस क्षेत्र की पूरी तरह से सफाई और सभी विस्फोटक सामग्रियों को हटा लिये जाने तक पुलिस के साथ सहयोग करें।उल्लेखनीय है कि पिछले साल मुठभेड़ खत्म होते ही कुछ लोग उत्सुकतावश मौके पर पहुंच गये थे। इस बीच वहां पड़ी विस्फोटक सामग्रियों में विस्फोट हो गया था जिसमें कई लोगों की जान चली गयी थी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.