जम्मू कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़, जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकवादी ढेर 

Samachar Jagat | Wednesday, 27 Feb 2019 11:26:11 AM
Encounter in Shopian of Jammu Kashmir

श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में बुधवार को सुरक्षा बलों के घेराबंदी एवं तलाश अभियान (कासो) के दौरान हुए मुठभेड़ में आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकी मारे गए। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार शोपियां के मामीन्दर गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना के आधार पर राष्ट्रीय राइफल, राज्य पुलिस के विशेष अभियान समूह और केंद्रीय अर्द्धसैनिक बलों के जवानों ने तड़के इलाके में तलाश अभियान शुरू किया।

जाह्नवी कपूर ने मां श्रीदेवी को लेकर कही ये बड़ी बात, सभी की आंखें हुईं नम

सभी निकास बिंदुओं को सील करने के बाद आगे बढ रहे सुरक्षा बलों के जवानों पर आतंकवादियों ने भारी गोलीबारी शुरू कर दी। जब सुरक्षा बल के जवान एक खास इलाके की ओर बढ रहे थे तो आतंकवादियों ने फिर से गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों की ओर से की गई जवाबी कार्रवाई में दो आतंकवादी मारा गया।

दोनों आतंकवादी जैश-ए-मोहम्मद के सक्रिय सदस्य बताए जाते हैं। सूत्रों के अनुसार गोलीबारी अब रूक गयी है लेकिन सुरक्षा बलों ने तलाश अभियान जारी रखा है। लोगों से मुठभेड़ स्थल के आस-पास नहीं आने की अपील की गई है। इसबीच अफवाहों को फैलने से रोकने के लिए एहतियात के तौर पर इलाके की तमाम मोबाइल इंटरनेट सेवा को स्थगित कर दिया गया है।

नवजो​त सिंह सिद्धू के बयान का समर्थन करने पर बिग बॉस विनर को मिली रेप की धमकी

मैगजीन कवर के लिए सारा अली खान ने कराया फोटोशूट, इस तस्वीर को लेकर हुईं ट्रोलिंग का शिकार

रणवीर सिंह के गाने मल्हारी पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने किया जमकर डांस, देखें video

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.