कोच्चि शिपयार्ड में विस्फोट, पांच मौत सात घायल

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Feb 2018 08:22:03 AM
Explosion in Kochi Shipyard, Five killed seven injured

कोच्चि। केरल के कोच्चि शिपयार्ड लिमिटेड (सीएसएल) में तेल और प्राकृतिक गैस निगम (ओएनजीसी) के जहाज 'सागर भूषण’ में मरम्मत के दौरान विस्फोट होने से पांच लोगों की मौत हो गई और सात लोग घायल हो गए।

अमित शाह शुक्रवार को मेघालय में दो रैलियों को संबोधित करेंगे

सीएसएल ने एक बयान जारी कर बताया कि मृतकों की पहचान कोच्चि जिले के त्रिपुनीतुरा निवासी सीएसएल के सीनियर फायरमैन उन्निकृष्णन, सुरक्षा सहायक (अनुबंध) गेविन रेजी, के एन जनक (श्रमिक) एमवी कान्नन (श्रमिक), एम एम रामशद (श्रमिक) के रूप में की गयी है।

वाम शासन के तहत त्रिपुरा में कमिशन राज: आदित्यनाथ

बयान में बताया गया है कि घायल मजदूरों में से तीन का उपचार अभी चल रहा है जबकि चार मजदूरों को प्राथमिक इलाज के बाद छुट्टी दे दी गयी। 'सागर भूषण’ को मरम्मत के लिए गत सात दिसंबर को कोच्चि शिपयार्ड लाया गया था और इसकी मरम्मत का काम सात अप्रैल तक पूरा किया जाना था।

महाराष्ट्र सरकार ने आरएसएस से जुड़े प्रकाशन से गैर शैक्षणिक किताबें ऊंची कीमतों पर खरीदीं : कांग्रेस

कोच्चि शिपयार्ड के अध्यक्ष तथा प्रबंध निदेशक मधु एस नायर घायलों का हाल-चाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे और मृतकों के परिजनों को आश्वासन दिया कि कंपनी की नीति के अनुसार मृतकों के परिवारों को उचित सहायता दी जाएगा। कंपनी की तरफ से मृतक के रिश्तेदारों को तत्काल 10 लाख रुपए की सहायता राशि देने का वादा किया गया है। वहीं घायल लोगों के उपचार का खर्च कंपनी उठाएगी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.