फारूक अब्दुल्ला ने कहा, इस वजह से टला भारत-पाक में युद्ध का खतरा

Samachar Jagat | Monday, 25 Feb 2019 03:56:12 PM
Farooq Abdullah said, due to this reason the danger of war in India-Pak

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के रिश्तों में एक बार फिर कटुता आई है। लेकिन इसी बीच नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेेता फारूक अब्दुल्ला ने एक बयान दिया है। नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेेता ने कहा है कि दोनों देशों के बीच जो युद्ध का माहौल बना हुआ था। उसमें अब कमी आई हैं। इसके बाद कहा कि पाक के पीमए इमरान खान के सलाहकार ने जो पीएम मोदी और सुषम स्वजराज से बात की है, वह अच्छा संदेश है। फारूक अब्दुल्ला ने यह बात एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कही है। 

 

 

फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि मुझे खुशी है कि पाकिस्तानी पीएम इमरान खान ने अपने सलाहकार को भेजा था। जिन्होंने पीएम मोदी और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज जी से बात की है। हमे उम्मीद है कि जो जंग का माहौल बन रहा था उसमें कुछ कमी आई है। 

 


आपको बता दें कि पाकिस्तानी सांसद डॉ. रमेश कुमार वंकवानी ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकता ​की। सांसद डा. रमेश कुमार वनक्वानी पाकिस्तान तहरीक—ए—इंसाफ यानी ​की इमरान खान की पार्टी के सांसद है। इस मुलाकात के बाद पाकिस्तानी सांसद ने कहा कि भारत में मेरा गर्मजोशी से स्वागत हुआ। इसके लिए भारत सरकार का धन्यवाद। मैं वीके सिंह जी, पीएम मोदी से मिला और सुषमा जी के साथ वार्ता की। मैंने आश्वस्त किया कि पुलवामा हमले में पाकिस्तान का कोई हाथ नहीं है, हमें सकारात्म दिशा की ओर बढ़ना चाहिए, हम अमन चाहते है। 


दरअसल, पाकिस्तानी सांसद रमेश कुमार ​वनक्वानी भारतीय सांस्कृतिक संबंध परिषद के साथ प्रयागराज में जारी कुंभ मेले में शिकरत करने आए थे। इस प्रतिनिधिमंडल ने पीएम मोदी से मुलाकात की थी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.