राज्यसभा सांसद के डा्रइवर ने कार चोरी के प्रयास का मामला दर्ज कराया

Samachar Jagat | Sunday, 27 Nov 2016 02:43:34 AM
filed a case of the car theft attempt against rajya sabha mp driver

नई दिल्ली। दक्षिण-पूर्व दिल्ली के अमर कॉलोनी में पुलिस ने कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य प्रदीप भट्टाचार्य के ड्राइवर की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ एक मामला दर्ज किया है।

भट्टाचार्य के ड्राइवर ने शिकायत की है कि सांसद की कार को चुराने का कथित प्रयास 25 नवंबर को उस समय किया गया जब वह सांसद और उनके परिवार को लेकर ओखला की तरफ जा रहा था।

पुलिस ने बताया कि ड्राइवर ने आरोप लगाया है कि गाड़ी जाम में फंसने के बाद धीमी हो गई, तभी लाला लाजपत राय मार्ग पर रात में करीब नौ बजे कुछ अज्ञात लोगों ने कार के एक टायर को पंक्चर कर दिया। 

पुलिस ने बताया कि जब उनकी गाड़ी रूकी तो किसी गैस की गंध आ रही थी, जिससे सांस लेना मुश्किल हो रहा था। इसके बाद सभी लोग कार से बाहर निकल आए और पास वाले दुकान पर गए, जहां उन्होंने कार की टायर बदलवाई।

ड्राइवर ने अपनी शिकायत में यह भी कहा कि यह सांसद और उनके परिवार को नुकसान पहुंचाने के साथ ही कार चुराने का प्रयास था। ड्राइवर ने यह भी बताया कि दो बाइक सवार कार का पीछा कर रहे थे।
भाषा 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.