पटना के कोतवाली थाने में लगी आग

Samachar Jagat | Thursday, 14 Nov 2019 11:38:02 AM
Fire in the Kotwali police station in Patna

पटना। बिहार की राजधानी पटना के कोतवाली थाने में आज सुबह अचानक लगी आग से परिसर में मौजूद पुलिसकर्मियों में अफरातफरी मच गई। अग्निशमन कार्यालय सूत्रों ने यहां बताया कि कोतवाली थाने में आग लगने की सूचना सुबह 07:34 पर मिलते ही लोदीपुर दमकल स्टेशन से तीन तथा सचिवालय से एक और कंकड़बाग स्टेशन से एक दमकल की गाड़ी मौके पर भेज दी गई है।

 दमकल टीम पिछले दो घंटे से कोतवाली थाने के प्रथम तल की आग बुझाने के लिए कड़ी मशक्कत कर रही है। प्रथम²ष्टया प्रतीत होता है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी है। इस बीच पुलिस उपाधीक्षक (विधि-व्यवस्था) डॉ. राकेश कुमार ने बताया कि कोतवाली थाने में लगी आग में खासकर पुराने दस्तावेज जल कर खाक हो गए हैं।

उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मियों के इलेक्ट्रिक रॉड इस्तेमाल करने की वजह से संभव है कि शॉर्ट सर्किट हुई हो और आग लग गई। वहीं, आग लगने की सूचना मिलते ही पटना की वरीय पुलिस अधीक्षक गरिमा मलिक और पुलिस अधीक्षक (नगर-मध्य) विनय तिवारी मौके पर पहुंच गए हैं। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.