अलवर जिले में दूध टैंकर लूट में पांच गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Nov 2016 04:13:26 AM
Five arrested in Alwar district milk tanker smash

अलवर। राजस्थान में अलवर जिले में पुलिस ने आज हाईवे पर दूध का टेैंकर लूट की वारदात का खुलासा करते हुए इस मामले में टैंकर के खल्लासी सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। 
पुलिस के अनुसार इस मामले में खल्लासी एवं आरोपी प्रकाश सिह के अलावा अजमेर जिले में सूरजपुरा थाना क्षेत्र के हरलाल गुर्जर , जैतपुरा निवासी रंगलाल गुर्जर, भरतपुर जिले में गुरधा निवासी बाबू गुर्जर एवं भोलापुर के वकील गुर्जर गिरफ्तार को गिरफ्तार कर लूटा गया टैकर बरामद किया गया। 
पुलिस ने बताया कि खल्लासी प्रकाश सिह एवं वकील की पहले से ही आपस में जान पहचान थी। वकील दूध टैंकर वालों से दूध लेकर बेचने का धंधा करता था। दोनों ने मिलकर टैंकर लूटने की साजिश रची लेकिन चालक रणजीत सिह सोया नहीं था, इसलिए वकील अपने साथियों के साथ गाडी लेकर टैकर के पीछे चलता रहा तथा प्रकाश सिह से सम्पर्क करता रहा। बाद में कोटपूतली से आगे रणजीत सिह ने टैंकर प्रकाश सिह को चलाने के लिए दे दिया और सो गया। इसके बाद शाहजहांपुर के पास वकील एवं इसके साथियों ने बोलेरो गाडी टैकर के आगे लगा दी तथा रणजीत सिह को काबू में कर जंगल में बन्धक बना दिया। 
इसके बाद प्रकाश सिह एवं वकील टैंकर को लेकर दूध को कहीं बेच दिया। दूध को कहां बेचा गया इस बारे में आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.