श्रीनगर हवाई अड्डे पर कोहरे के कारण उड़ानें प्रभावित

Samachar Jagat | Saturday, 26 Nov 2016 01:23:52 PM
 flights affects by fog on Srinagar airport

श्रीनगर। श्रीनगर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आज घने कोहरे के कारण हवाई यातायात प्रभावित रहा और सुबह की सभी उड़ानें रद्द कर दी गई। हवाई अड्डे के एक अधिकारी ने बताया कि कम दृश्यता के कारण हवाई अड्डे पर अभी तक कोई भी विमानों की आवाजाही नहीं हो सकी। उन्होंने कहा कि काफी घने कोहरे के कारण ²श्यता के स्तर में गिरावट आने से हवाई यातायात के सुचारू होने की उम्मीद कम है। 

परिणीति-आयुष्मान ने इस अंदाज़ में बताई 'मेरी प्यारी बिंदु' की रिलीज डेट

उन्होंने बताया कि आसमान साफ होने और कोहरा न होने के कारण कल सभी उड़ानें सुचारू रूप से संचालित हुई थी।  श्रीनगर हवाई अड्डे पर पिछले दस दिनों से खराब ²श्यता के कारण हवाई यातायात प्रभावित है। इसके कारण पहले से यात्रा का कार्याक्रम बनाने वाले लोग बुरी तरह प्रभावित हुए हैं। कुछ लोग हालांकि आसामान के साफ होने की प्रतीक्षा करने के बजाय जम्मू तक की यात्रा सडक़ मार्ग के जरिए कर रहे हैं।

 Bigg Boss10: स्वामी ओमजी ने रोहन को दी भद्दी गलियां, नीतिभा को हुई जेल 

मौसम विभाग के प्रवक्ता ने कहा कि बारिश या बर्फबारी होने पर ही ²श्यता की स्थिति में सुधार होगा, तभी कोहरा भी छंट सकता है।
इस बीच जम्मू कश्मीर से राज्यसभा के तीन सांसदों ने रक्षा मंत्री मनोहर पार्रिकर से मुलाकात कर ऐसे इंतजाम करने का अनुरोध किया जिससे कम ²श्यता की स्थिति में भी उड़ानों का संचालन हो सके। 
 

Read More: 

बुरा नहीं ऑफिस में रोमांस, पर सावधानियां भी जरूरी

इन कारणों से फायदेमंद है सर्दियों में योग-व्यायाम करना, जानिए !

शुगर के मरीज़ अपने आहार में ज़रूर फॉलो करे ये डाइट चार्ट 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.