पूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम को ईडी की गिरफतारी के मामले में सुप्रीम कोर्ट में होगी 5 सितम्बर को फैसला 

Samachar Jagat | Friday, 30 Aug 2019 09:34:24 AM
Former Finance Minister Chidambaram to be decided in the Supreme Court on the matter of ED arrest on September 5

इंटरनेट डेस्क। सुप्रीम कोर्ट ने पूर्व केन्द्रीय वित्त मंत्री पी. चिदंबरम की प्रर्वतन निदेशालय ईडी की गिरफतार से अंतरिम राहत के तहत 5 सितम्बर तक के लिए बढ़ा दिया है।

अब सुप्रीम कोर्ट में 5 सितम्बर को मामले में चिदंबरम की अग्रिम जमानत याचिका पर फैसला सुनाया जाएंगा। शीर्ष कोर्ट ने ईडी से कहा कि वो पी. चिदंबरम से पूछताछ की ट्रांसक्रिप्ट को 3 दिनों के भीतर सील कवर लिफाफे में कोर्ट में दाखिल करें।

इससे पहले ईडी ने सुप्रीम कोर्ट को बताया था कि उसको विदेशी बैंकांे में अहम जानकारी मिली है। जिसमें चिदंबरम की विदेशों में स्थित संपत्तियों के इनपुट शामिल है। इसी के साथ चिदंबरम के घर क नम्बर और कम्पनियां भी शामिल है।

इस दौरान साॅलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने जस्टिस आर. बानुमती की अध्यक्षता वाली पीठ के सामने रिपोर्ट पेश की। जिसमें कहा कि हमने इस मामले में लेटर्स रोजेटरी जारी किया है। इस बीच ईडी ने चिदंबरम के साथ अपनी जांच रिपोर्ट साझा करने से इनकार कर दिया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.